Indore Crime News: इंदौर। नईदुनिया प्रतिनिधि। खजराना थाना क्षेत्र में बाइक सवार दो बदमाशों ने देव पटेल से मोबाइल लूट लिया। देव ने आरोपितों का पीछा किया तो एक मोबाइल और बाइक छोड़कर भाग गए। पुलिस बाइक नंबर के आधार पर आरोपितों की तलाश कर रही है।

पुलिस के मुताबिक घटना गुरुवार दोपहर रिंग रोड़ (वेलो सिटी के पास) की है। साइकिल सवार देव पटेल रोबोट चौराहा के समीप की है। तीन बाइक सवार बदमाशों ने झपट्टा मारकर देव का मोबाइल छीनने का प्रयास किया। देव संभल गया और उसने फोन नहीं छोड़ा।

आरोपितों ने दोबारा प्रयास किया तो देव आरोपितों से भीड़ गया। शौर मचाने पर कुछ लोग मदद के लिए दौड़े तो आरोपित बाइक व एक फोन छोड़ कर भाग गए। कुछ देर बाद डॉयल-100 की टीम आ गई और बाइक जब्त कर ली। जब्त फोन पर थाने में भी घंटी बज रही थी। पुलिसवालों ने बात की तो पता चला आरोपित फोन लूट कर लाए थे।

दो मोबाइल सहित दो आरोपित गिरफ्तार

सदर बाजार थाना पुलिस ने आरोपित समीर उर्फ बगुला पुत्र शाकिर शाह निवासी जूना रिसाला और सोहेल उर्फ टेटा पुत्र शाकिर शाह निवासी जूना रिसाला को गिरफ्तार किया है। आरोपितों ने इकरान पुत्र इनायत खान निवासी जूना रिसाला के दो फोन चुरा लिए थे।

मारपीट व ब्लेड मारने का केस दर्ज

महादेव तोतला नगर के रहने वाले 16 वर्षीय सोनू पुत्र कालू सोलंकी ने स्कीम 140 के समीर मंसूरी, अभय महेशने के खिलाफ मारपीट व ब्लेड मारने का केस दर्ज करवाया है। तिलक नगर थाना पुलिस के मुताबिक सोनू ने बताया कि उसने अभय को उधार रुपये दिए थे। गुरुवार को अभय आया और घड़ी मांगने लगा। सोनू ने कहा कि उसने जो उधार रुपये दिए थे, वापस कर दो तो वह भी घड़ी वापस कर देगा।

इसी बात को लेकर अभय और समीर गालियां देने लगे। गालियां देने से मना किया तो अभय ने ब्लेड से गाल पर वार कर दिया। लड़ाई झगड़े की आवाज सुनकर सोनू का दोस्त अभिषेक आया और बीच-बचाव किया। जाते हुए आरोपितों ने हत्या की धमकी देते हुए कहा कि घड़ी वापस नहीं की तो वह हत्या कर देगा। आरोपित फरार हैं, पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

Posted By: Hemant Kumar Upadhyay

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

NaiDunia Local
NaiDunia Local
 
Show More Tags