इंदौर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। दो दिन पहले दोस्त की शादी की बात सुनकर फांसी लगाकर आत्महत्या करने के मामले में युवक ने अपनी डायरी में डेढ़ पेज का सुसाइड नोट लिखा है।राजेन्द्रनगर थाने के जांचकर्ता एएसआइ राजेन्द्रसिंह चौहान ने बताया कि शुक्रवार दोपहर राजेन्द्रनगर स्टेशन के पास रहने वाले 23 वर्षीय हिमाशु पुत्र राकेश शर्मा ने फांसी लगाकर जान दे दी थी।

जांच शुरू की तो उसके कमरे में एक डायरी मिली, जिसमें करीब डेढ़ पेज का सुसाइड नोट मिला है, नोट में उसने दोस्त अमन के साथ समलैंगिक संबंधों की बात लिखी है।स्वजनों ने भी आशंका व्यक्त की थी कि हिमांशु ने अमन की शादी की खबर सुनी तो वह परेशान हो गया था, जिसके बाद वह अपने कमरे में गया और फांसी के फंदे पर झूल गया।पुलिस ने भी जब स्वजनों के बयान लिए तो उन्होंने भी अमन पर आरोप लगाया है।एएसआइ ने बताया कि सोमवार को फिर से बयान लिए जाएंगे, इसके बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।आत्महत्या के मामले में जो भी दोषी पाया जाता है, उसके खिलाफ केस दर्ज किया जाएगा।

ट्रेन की चपेट में आने से इलेक्ट्रिशियन की मौत

स्कीम 78 में रहने वाले अरुण पुत्र गौरथ कामले की शनिवार देर रात ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। हीरानगर थाना पुलिस को सूचना मिली तो मौके पर पहुंची। पुलिस ने बताया कि घटना करीब 11 बजे की है। इंदौर से जयपुर के लिए जाने वाली ट्रेन ने टक्कर मारी थी। ट्रेन के ड्रायवर व गार्ड ने स्टेशन प्रबंधक को सूचना दी थी।पुलिस मौके पर पहुंची तब तक अरुण की मौत हो चुकी थी।

पुलिस ने शव को एमवाय भेजकर स्वजनों को जानकारी दी।भाई रविन्द्र ने बताया कि वे इलेक्ट्रिशियन हैं और उनकी घर के पास इलेक्ट्रिक की दुकान है।दुकान बंद करने के बाद शाम करीब 7 बजे घर से निकलते समय कहा था कि वे थोड़ी देर में वापस आ रहे हैं।रात में पुलिस ने फोन पर सूचना दी कि उनकी ट्रेन से टक्कर हो गई है। अरुण पत्नी और 14 साल का बेटा और 16 साल की बेटी है। पुलिस ने मर्ग कायम कर पोस्टमार्टम कराया है। वहीं जांच कर रही है कि यह हादसा है या आत्महत्या।

Posted By: Hemant Kumar Upadhyay

NaiDunia Local
NaiDunia Local