इंदौर, नईदुनिया प्रतिनिधि,Indore crime news। एमआइजी थाना पुलिस ने कन्न्ू पटेल की चाल निवासी 23 वर्षीय युवती की शिकायत पर आरोपित आदित्य पुत्र अशोक श्रीवास्तव निवासी साईं कॉलोनी आष्टा के खिलाफ छेड़छाड़, जान से मारने की धमकी और बयान बदलने के लिए डराने जैसी धाराओं में केस दर्ज किया है।

पुलिस के मुताबिक मूलत: बैतूल निवासी पीड़िता किराये के मकान में रहती है और नौकरी करती है। आदित्य से उसके पहले संबंध थे। उसने शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया था। शादी नहीं करने पर पीड़िता ने उसके खिलाफ पर पिछले साल तीन दिसंबर प्रकरण दर्ज करवा दिया। बुधवार को उसने थाने आकर बताया कि आदित्य ने थाने के समीप जग जीवनराम नगर में रोक लिया और कहा मेरे विरुध्द रिपोर्ट दर्ज करवाकर मेरा जीवन बर्बाद कर दिया। अब कोर्ट में झूठे बयान देकर मुझे बरी करवा देना। उसने पीड़िता को वॉट्सएप पर भी धमकी भरे मैसेज भेजें। उसके पिता को भी अश्लील मैसेज कर पीड़िता को कॉलगर्ल बताया।

महिला के नंबर वायरल, अश्लील कॉल आने लगे

खजराना थाना पुलिस ने संजीवनी नगर निवासी एक महिला की शिकायत पर जैद के खिलाफ विभिन्न् धाराओं में केस दर्ज किया है। महिला ने पुलिस को बताया कि आरोपित फोन पर बात करने का दबाव बना रहा था। उसके द्वारा इंकार करने पर आरोपित ने मोबाइल नंबर इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिए। उसके संबंध में अनर्गल बातें प्रसारित कर दीं। लोगों ने उसे अश्लील कॉल करने शुरू कर दिए।

महिला और युवती से अश्लील हरकत

जूनी इंदौर थाना पुलिस ने भी सिंधी कॉलोनी निवासी महिला की शिकायत पर हनी उर्फ हरमिंदर भाटिया के खिलाफ छेड़छाड़ का केस दर्ज किया है। इसी तरह हीरा नगर थाना पुलिस ने 21 वर्षीय युवती की रिपोर्ट पर प्रमोद चौरसिया निवासी न्यू गौरीनगर और मोहित चौरसिया के खिलाफ केस दर्ज किया है।

Posted By: gajendra.nagar

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस