इंदौर, नईदुनिया प्रतिनिधि, Indore Crime News। सराफा थाना क्षेत्र के कुंवर मंडली में रविवार देर रात साढ़े तीन बजे बदमाशों ने फिर एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया। सियागंज के किराना दलाल के घर में दो चोर घुस गए। आमना-सामना होने के बाद जब एक चोर को पकड़ने की कोशिश की तो उसने ने चाकू निकाल लिया और दो लोगों को मारने की कोशिश में दोनों पकड़े गए।

रहवासी पीयूष जैन ने बताया कि पांच लोगों का परिवार तीन मंजिला घर में रहता है। 44 वर्षीय कारोबारी अरविंद बागरेचा की मां लक्ष्मीबाई पहली मंजिल पर थीं। दूसरी मंजिल पर लड़का आकाश और लड़की मुस्कान सो रहे थे। तीसरी मंजिल पर बागरेचा और उनकी पत्नी डिम्पल थे। रात करीब साढ़े तीन बजे आवाज से अरविंद की नींद खुल गई। दो चोर सामने खड़े थे। अरविंद ने ललकारा। दोनों बदमाशों ने चाकू निकाल लिए। अरविंद ने उन्हें पकड़ने की कोशिश की तो एक ने चाकू से हमला कर दिया और पांच छह वार किए। बावजूद अरविंद ने उसे छोड़ा नहीं। दूसरे चोर ने डिम्पल को धक्का दे दिया और धमकाने लगा।

आवाज सुनकर पड़ोस में रहने वाले 78 वर्षीय राजीव पुरोहित भी आ गए, उन्होंने दूसरे चोर को पकड़ने की कोशिश की। पुरोहित ने उसका हाथ पकड़ा तो चोर ने पैर का अंगूठा काट दिया। इसी बीच दूसरे चोर ने चाकू चलाना शुरू कर दिए। भागने की कोशिश में वो सीढ़ियों से गिर गया। चोट लगने से भाग नहीं सका। पड़ोसी भी जाग गए थे। उन्होंने सराफा थाने को सूचना दी और कुछ ही देर में सिपाही आ गए। चोर को थाने ले गए। चोट लगने से उसे अस्पताल भी ले गए थे। आरोपित का नाम फैजान खान निवासी भिस्ती मोहल्ला बताया गया है। उसका दूसरा साथी जुनैद फरार हो गया था, पुलिस ने उसे भी गिरफ्तार कर लिया है। दोनों से चाकू भी जब्त हो गए और चोरी का माल बरामद किया जा रहा है। सुबह टीआई सुनील शर्मा पहुंचे और चोर से पूछताछ की है। घर से नकदी गायब हुई है। कितना माल गया है पता नहीं चला है।

पहले नीचे के कमरे खंगाले

पीयूष के अनुसार चोरों ने पहले नीचे के कमरे खंगाले थे, जब वहां कुछ नहीं मिला तो वो तीसरी मंजिल पर आए थे। बागरेचा को अन्न्पूर्णा के निजी अस्पताल में भर्ती किया है। वे आइसीयू में हैं। पत्नी को मामूली चोट लगी है। कुंवर मंडली से सराफा चंद कदम दूरी पर है और पूरे इलाके में सैकड़ों कैमरे लगे हैं। जहां हुई है उस गली में भी कैमरे हैं।

Posted By: gajendra.nagar

NaiDunia Local
NaiDunia Local