इंदौर, नईदुनिया प्रतिनिधि। गुंडागर्दी और रंगबाजी के जरिए अपना अवैध साम्राज्य खड़ा करने वाले भूमाफिया मुख्तियार के पास पुलिस को एक कट्टा होने की जानकारी भी मिली है। वह प्लॉटों पर कब्जे के लिए कट्टे से लोगों को धमकाता था। पुलिस रविवार रात मुख्तियार के तोड़े गए घर के मलबे में कट्टे को खोजती रही।

पुलिस को बड़नगर में रहने वाली महिला रुखसाना और मो.अकरम ने शिकायत की थी कि उनकी जमीन पर कब्जा करने के लिए मुख्तियार कट्टा लेकर आया था और जान से मारने की धमकी दे रहा था। कुछ अन्य लोगों ने भी पुलिस को बताया कि वह कट्टा निकाल कर सामने रख देता था और धमकाता था। पुलिस ने मुख्तियार से जब कट्टे के बारे में पूछताछ की तो उसने कट्टा घर में रखे होने की जानकारी दी थी।

बाइक जब्त करने के लिए भी छापे मारे

गुंडे मुख्तियार ने जिस बच्चे को टॉयलेट शीट चाटने को कहा था, उस बच्चे को वह एक बाइक पर बैठाकर ले गया था। उस केस में पुलिस बाइक खोज रही है। बाइक जब्त करने के लिए पुलिस ने कुछ स्थानों पर छापे मारे। उधर, मुख्तियार के भाई मुस्किम की भी पुलिस को तलाश है। उज्जैन और बड़नगर में भी टीम भेजी गई है। उसकी आखरी लोकेशन एमआर-10 पर मिली थी, उसके बाद उसने मोबाइल बंद कर लिया।

उसके दो और भाई इमरान और रईस की तलाश भी पुलिस कर रही है। पुलिस को जानकारी मिली है कि पूर्व मुख्यमंत्री के एक रिश्तेदार और एक वर्तमान मंत्री के कथित पीए कमलेश यादव के जरिए भी मुख्तियार पुलिस अफसरों पर रौब झाड़ता था। पुलिस उसके मोबाइल की कॉल डिटेल से यह पता कर रही है कि वह कैसे इनके संपर्क में रहता था। अफसरों ने अपहरण में शामिल नाहिद और आरजे उर्फ राजा से भी पूछताछ की है। पुलिस को इनसे दो और मकानों पर कब्जे की जानकारी मिली है।

कैफे होने की जानकारी भी मिली

मुख्तियार को पुलिस मंगलवार को कोर्ट में पेश करेगी। पुलिस को पता चला है कि मुख्तियार पंकज खंडेलवाल के साथ मिलकर जमीनों के घोटाले करता था। पंकज अभी जगजीवनराम नगर में हुए राधाबाई हत्याकांड में फरार है। पुलिस को पता चला है कि मुख्तियार का बीआरटीएस पर एक मॉल के सामने कैफे भी है। उसके बारे में भी जानकारी जुटाई जा रही है। मुख्तियार ने पुलिस को बताया कि कैफे के लिए उसने शॉप किराए पर ली थी।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

ipl 2020
ipl 2020