इंदौर, नईदुनिया प्रतिनिधि,Indore fight against Corona। शहर में वैश्य समाज के घटकों द्वारा संचालित ऐसे उद्योगों और प्रतिष्ठानों में कोविड-19 वायरस से जंग लड़ने के लिए प्रचलित वैक्सीन लगाने के लिए शिविर आयोजित किए जाएंगे। जहां 100 से अधिक कर्मचारी कार्यरत है। इसके अलावा शहर में जहां कहीं कोरोना वैक्सीन शिविर आयोजित होंगे। वहां शुद्ध एवं शीतल पेयजल की व्यवस्था भी वैश्य महासम्मेलन द्वारा की जाएगी।

वैश्य महासम्मेलन की प्रदेश इकाई के महामंत्री अरविंद बागड़ी ने बताया कि शहर के सभी वैश्य समाज के उद्यमियों से चर्चा कर उनसे आग्रह किया जा रहा है कि वे राज्य एवं जिला प्रशासन द्वारा चलाए जा रहे कोविड-19 के खिलाफ जंग में टीकाकरण अभियान में पूरे उत्साह और जिम्मेदारी के साथ शामिल हों और जिन उद्योगों में 100 से अधिक कर्मचारी कार्यरत हों, वहां अपने स्तर पर अपने संस्थान में ही टीकाकरण की व्यवस्था जुटाएं। प्रारंभिक रूप से अभी लगभग 10 संस्थानों ने इसके लिए सहमति प्रदान कर दी है। संगठन की ओर से उन सभी स्थानों पर शीतल पेयजल की व्यवस्था की जाएगी, जहां कोरोना वैक्सीन के शिविर लगाए जा रहे है। इधर अग्रवाल समाज केंद्रीय समिति द्वारा जिला प्रशासन, अग्रसेन पारमार्थिक ट्रस्ट के सहयोग से स्नेह नगर स्थित अग्रसेन भवन में चल रहे मुफ्त कोरोना टीकाकरण शिविर में 148 लोगों को टीके लगाए गए। समाजसेवी एवं अग्रसेन पारमार्थिक ट्रस्ट के अध्यक्ष गोपालदास मित्तल, विष्णु बिंदल, टीकमचंद गर्ग ने भी शिविर का अवलोकन किया और महाराजा अग्रसेन के चित्र पर माल्यार्पण कर दीप प्रज्जवलन किया।

केंद्रीय समिति के अध्यक्ष गोविंद सिंघल, महामंत्री पवन सिंघल एवं राजू समाधान ने बताया कि इस शिविर में तकनीकी सहयोगी के रूप में आठ व नर्सिंग स्टाफ के छह सदस्यों ने पूरे समय सहयोग प्रदान किया। शिविर में आने वालों को अग्रसेन भवन के वातानुकूलित कक्ष मंे बिठाकर टीके लगाए गए। अग्रवाल के साथ सभी जाति एवं धर्म के लोगों ने शिविर का लाभ उठाया। नवीन बागड़ी के अनुसार समाजसेवी नंदकिशोर कंदोई, प्रथम गर्ग, पूर्व अध्यक्ष संतोष गोयल, संजय बांकड़ा, अरविंद बागड़ी, मयूरेश गर्ग, दीपक बागड़ी ने भी शिविर में अपनी सेवाएं दीं।

Posted By: gajendra.nagar

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

 
Show More Tags