इंदौर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। सारांश जैन (17 रन देकर चार विकेट) की घातक गेंदबाजी की मदद से इंदौर संभाग ने जेएन भाया ट्रॉफी टी-20 अंतर संभागीय क्रिकेट स्पर्धा के मैच में ग्वालियर को सात विकेट से हराया। यह इंदौर की लगातार तीसरी जीत है। इसके साथ गत चैंपियन इंदौर ने सेमीफाइनल में जगह पक्की की।

मप्र क्रिकेट संगठन (एमपीसीए) द्वारा आयोजित स्पर्धा में ग्वालियर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 18.4 ओवर में सभी विकेट गंवाकर 84 रन बनाए। टीम के सिर्फ चार बल्लेबाज दहाई की आंकड़े को छू सके। ओपनर मुकुल राघव (20 रन, 22 गेंद, एक चौका, एक छक्का) ने सबसे ज्यादा स्कोर बनाया। सारांश ने चार ओवर में 17 रन देते हुए चार विकेट चटकाए। गौरव यादव ने तीन जबकि मिहिर हिरवानी और सुरेंद्र मालवीय ने एक-एक विकेट लिया। जवाब में इंदौर ने 14 ओवर में तीन विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया। इंदौर के लिए ओपनर निखिल मिश्रा (34 रन, 34 गेंद, दो चौके, एक छक्का) और रिषभ चौहान (नाबाद 22 रन, 20 गेंद, दो छक्के, एक चौका) ने जीत की राह आसान की। ग्वालियर कमजोर स्कोर का बचाव कर रही थी, लेकिन उसके गेंदबाजों ने 13 अतिरिक्त रन इंदौर को तोहफे में दिए।

चोट के बावजूद खेले सारांश : सारांश को पहले ही ओवर में अपनी ही गेंद पर कैच लेने के प्रयास में चोट लगी। इलाज के बाद वे वापस लौटे और तीन ओवर का कोटा पूरा किया। उन्होंने चार विकेट लिए और मैन ऑफ द मैच बने। एमपीसीए सचिव संजीव राव ने बताया कि सोमवार को अवकाश है। मंगलवार को सेमीफाइनल में इंदौर का सामना जबलपुर से होलकर स्टेडियम में जबकि ग्वालियर का सामना उज्जैन से एमरल्ड हाइट्स स्कूल मैदान पर होगा। 25 को होलकर स्टेडियम में फाइनल होगा।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस