इंदौर, नईदुनिया प्रतिनिधि। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का इंदौर दौरा भी तय हो गया है। इंदौर लोकसभा क्षेत्र में कांग्रेस उम्मीदवार के पक्ष में राहुल गांधी 14 मई को आम सभा करने आ रहे हैं। सभा चिमनबाग स्थित स्काउट ग्राउंड पर होगी। मतदान की तारीख नजदीक आते ही चुनावी प्रचार जोर पकड़ता दिख रहा है। शहर कांग्रेस अध्यक्ष विनय बाकलीवाल और प्रदेश सचिव राजेश चौकसे ने बुधवार को कांग्रेस अध्यक्ष का इंदौर दौरा तय होने की पुष्टि की। कांग्रेस नेताओं ने कहा कि शाम 5 बजे का समय सभा के लिए तय किया गया है। कांग्रेस के अन्य स्टार प्रचारक भी इंदौर आ रहे हैं। पूर्व क्रिकेटर नवजोतसिंह सिद्धू 10 व 11 मई को इंदौर में चुनावी सभा लेंगे।

सिद्धू 10 मई को शाम 7 बजे सैफी नगर में तो अगले दिन शाम को राऊ विधानसभा के विष्णुपुरी में लेंगे। वर्षों बाद इंदौर में कांग्रेस को अपने लिए जीत की उम्मीद नजर आ रही है। अपने पक्ष में माहौल बनाने के लिए शहर कांग्रेस ने अन्य बड़े नामों को भी इंदौर में प्रचार के लिए भेजने की मांग कांग्रेस मुख्यालय भेजी है। चुनावी प्रचार के आखिरी चरण में शत्रुध्न सिन्हा और राज बब्बर का इंदौर आना भी लगभग तय हो चुका है।

तराना में एक घंटा रुकेंगे : राहुल गांधी 14 मई को उज्जैन के तराना विधानसभा क्षेत्र में पार्टी के प्रचार के लिए आएंगे। वे दोपहर 2.25 बजे पहुंचेंगे व करीब एक घंटा रुकेंगे।

प्रियंका के रोड शो के लिए भी अड़े स्थानीय नेता

स्थानीय उम्मीदवार पंकज संघवी की ओर से महासचिव प्रियंका गांधी के रोड शो के लिए मांग दिल्ली भेजी गई है। स्थानीय नेता किसी भी स्थिति में इंदौर में प्रियंका का रोड शो तय करवाने के लिए अड़े हुए हैं।

Posted By: Prashant Pandey