इंदौर। नईदुनिया प्रतिनिधि। कंपनी सेक्रेटरी(सीएस) से दुष्कर्म कर ब्लैकमेल करने वाले आरोपित अहमद फैज को एमजी रोड़ थाना पुलिस ने रविवार को कोर्ट पेश किया। कोर्ट ने उसे जेल भेज दिया। पुलिस ने अहमद के मोबाइल से पीड़िता का अश्लील वीडियो और फोटो जब्त किए हैं। आरोपित रिटायर बैंक नोट प्रेस अफसर शहनाज अहमद (आदर्शनगर देवास) का बेटा है।

एसआइ टीना लाड़ के मुताबिक अहमद ने वर्ष 2018 में पीड़िता से अमन नाम से दोस्ती की और नशीला पदार्थ पिलाकर शारीरिक संबंध बना लिए। सगाई होने पर उसने मंगेतर को अश्लील फोटो व वीडियो भेज दिए और ब्लैकमेल करने लगा।

शिकारपुरा (बुरहानपुर) थाना पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर शनिवार को गिरफ्तार कर लिया। टीआइ डीवीएस नागर के मुताबिक पीड़िता ने कोर्ट में धारा 164 के तहत भी बयान दर्ज करवा दिए। आरोपित से चार साल पूर्व न्यू सियागंज स्थित एक कोचिंग सेंटर पर पढ़ाई के दौरान दोस्ती हुई थी और वह फिलहाल सितारा होटल में नौकरी करती है।

शादीशुदा से दुष्कर्म,भोपाल से पकड़ाया

लसूड़िया थाना पुलिस ने वैभव नगर निवासी राहुल परिहार को दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार किया है। एसआइ राजेंद्रसिंह दंडोतिया के मुताबिक राहुल पिपल्याकुमार निवासी 27 वर्षीय महिला को धमका कर साथ ले गया था। पुलिस ने शनिवार को दोनों को भोपाल से पकड़ा तो पीड़िता ने कहा राहुल ने शारीरिक संबंध बनाए थे। महिला की दो माह पूर्व ही मैसूर में शादी हुई है। वह राहुल के साथ एक कॉल सेंटर में नौकरी करती थी।

Posted By: Hemant Kumar Upadhyay

NaiDunia Local
NaiDunia Local