Indore News: इंदौर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। तेजाजी नगर थाना क्षेत्र के असरावद खुर्द स्थित तालाब में दोस्तों के साथ नहाने गए दो नाबालिग की डूबने से मौत हो गई। पुलिस के अनुसार, गांव के तालाब में डूबने से ऋषभ पिता लक्ष्मण सिंह (15) और कुणाल पिता रूपेश कदम (15) की मौत हो गई। तीन दोस्त तालाब में नहाने गए थे। पहले जहां पानी कम था, वहां नहा रहे थे, लेकिन अचानक आगे पानी गहरा आ गया, तो उसमें ऋषभ और कुणाल डूबने लगे। अन्य साथी ने देखा तो वह तुरंत घर गया और लोगों को सूचना दी।

सूचना के बाद ग्रामीण और पुलिस मौके पर पहुंची और ढूंढने का प्रयास किया। इसके बाद रेस्क्यू टीम को बुलवाया, जिसके बाद टीम ने दोनों के शव को बाहर निकाला। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू की।

शराब के पैसे नहीं देने पर हमला

इंदौर(नईदुनिया प्रतिनिधि)। मल्हारगंज थाना क्षेत्र के चार खंबा में शराब के पैसे नहीं देने पर एक व्यक्ति पर बदमाशों ने चाकू से हमला कर दिया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस के अनुसार रविवार को विनोद सैनी पिता नानकराम सैनी(50) निवासी आदर्श इंदिरा नगर द्वारा शिकायत दर्ज कराई गई है कि वह चार खंबा के पास इंदिरा नगर से गुजर रहा था। इस दौरान आरोपी गुलशन और केशव ने उसका रास्ता रोककर शराब पीने के लिए दो हजार रुपये मांगे। फरियादी ने मना किया तो चाकू से हमला कर दिया। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

Posted By: Hemant Kumar Upadhyay

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close