Indore News इंदौर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। भाजपा की बूथ विस्तारक योजना को लेकर शहर के विधानसभा क्षेत्र क्रमांक-4 के वार्ड-66 में त्रिवेणी कालोनी बगीचे में रखी गई बैठक के दौरान भाजपा युवा मोर्चा के नगर उपाध्यक्ष सन्नी टूटेजा और मंडल महामंत्री पृथ्वी चंदन के बीच तीखी बहस हुई। बात इतनी बढ़ी कि बैठक के बाद भी दोनों पक्षों के विवाद हो गया। टूटेजा का आरोप है कि बैठक के बाद पृथ्वी अपने साथियों को लेकर आए। बगीचे के बाहर रास्ते में रोक लिया और चाकू दिखाकर धमकाया।

गुरुवार को हुए घटनाक्रम के बाद टूटेजा शुक्रवार को भाजपा नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे को शिकायत करने पार्टी कार्यालय पहुंचे। नगर अध्यक्ष की गैरहाजिरी में उन्होंने कार्यालय मंत्री ऋषि खनूजा काे शिकायत सौंपी। मंडल महामंत्री पृथ्वी का कहना है कि सन्नी द्वारा लगाए गए आरोप गलत हैं।

बूथ विस्तार को लेकर चल रही चर्चा में वे बेवजह शामिल हो गए। चाकू दिखाकर धमकाने का अारोप निराधार है। संगठन यह नहीं सिखाता। बताया जाता है कि त्रिवेणी कालोनी के बगीचे में बूथ विस्तारक योजना को लेकर चल रही बैठक के दौरान पृथ्वी और सन्नी में बूथ पर काम करने को लेकर बहस हो गई।

पृथ्वी ने बूथ प्रभारी हरीश भाटिया और सहायक से पूछा कि बूथ के लिए कितना काम कर रहे हो, पांच घंटे भी नहीं दे रहो हो। इस पर सन्नी ने पृथ्वी से ही पूछ लिया कि आप खुद कितना समय दे पा रहे हो? इस पर दोनों के बीच विवाद बढ़ गया। पृथ्वी ने कहा कि मैंने आपसे तो कुछ प्रश्न ही नहीं किया। आप बीच में क्यों हस्तक्षेप कर रहे हो।

वार्ड संयोजक, समन्वयक और हम मिलकर पूरा समय दे रहे हैं।

वहां मौजूद अन्य पदाधिकारियों ने दोनों को शांत कर दिया, लेकिन बैठक स्थल के बाहर विवाद ने फिर तूल पकड़ लिया। इस मामले में सिख यूथ एसोसिएशन आफ इंदौर के अध्यक्ष सच सलूजा ने सन्नी का पक्ष लेते हुए कहा कि वे भाजपा के सक्रिय नेता और कार्यकर्ता हैं। उनको सरेआम चाकू अड़ाकर इसलिए धमकाया गया कि वे वार्ड में सक्रिय और टिकट के प्रबल दावेदार हैं।

Posted By: Hemant Kumar Upadhyay

Mp
Mp
  • Font Size
  • Close