इंदौर।नईदुनिया प्रतिनिधि। हथियार से मजाक भारी पड़ गया। जिस रिवाल्वर को सुरक्षा के लिए रखा वह जानलेवा बन गई। गोली चलने से टाइल्स कारोबारी घायल हो गया।उसे गंभीर अवस्था में निजी अस्पताल भिजवाना पड़ गया। पुलिस ने कारोबारी के साले से खिलाफ केस दर्ज किया है। वह कारोबारी की लाइसेंसी रिवाल्वर से छेड़छाड़ कर रहा था।

लसूड़िया टीआइ संतोष दूधी के मुताबिक गुरुवार रात करीब 2 बजे बायपास की है।धेनु मार्केट निवासी देव ठक्कर अपने साले प्रिंस सहगल के साथ शिवपुरी से इंदौर आ रहा था। दोनों रात में कार खड़ी कार जरुरी काम से रुक गए। देव का टाइल्स का कारोबार है। उसके पास लाइसेंसी रिवाल्वर है।

कार चलाते वक्त उसने रिवाल्वर कार में रख थी। देव जब कार से उतरा प्रिंस ने रिवाल्वर उठा ली और छेड़छाड़ करने लगा। वह गोली चलाने के तरीके बताने लगा। अचानक उससे ट्रिगर दब गया और देव के पैर में गोली लग गई। बायपास पर गोली चलने की खबर से हड़कंप मच गया। रात में ही देव को गंभीर अवस्था में बाम्बे अस्पताल भिजवाया गया। टीआइ के मुताबिक मामले में पुलिस ने धारा 338 और 29 आर्मस् एक्ट के तहत केस दर्ज किया है।

प्रापर्टी ब्रोकर पर धोखाधड़ी का केस

द्वारकापुरी पुलिस ने एक महिला की शिकायत पर प्रापर्टी ब्रोकर पर धोखाधड़ी का केस दर्ज किया है। आरोपित ने महिला से 13 लाख रुपये लेकर प्लाट दूसरे को बेच दिया। टीआइ अलका मेनिया के मुताबिक, संगीता दिलीप पटेल ने मार्च में आरोपित रोहित दिनेश शर्मा निवासी शांतिनाथपुरी कालोनी से श्रद्धा सबुरी कालोनी में प्लाट खरीदा था। आरोपित ने 13 लाख रुपये ले लिए और प्लाट का अन्य से सौदा कर दिया। जब रुपये वापस मांगे तो वह आनाकानी करने लगा। इस पर उसके खिलाफ केस दर्ज करवाया।

Posted By: Hemraj Yadav

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close