Indore News: इंदौर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। इंदौर में हुए प्रवासी भारतीय सम्मेलन और ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट को सफल बनाने पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने रविवार को शहरवासियों और आयोजन को सफल बनाने वाले लोगों का राजबाग पैलेस में आयोजित कार्यक्रम में धन्यवाद ज्ञापित किया।

उन्होंने निगम के सफाई मित्रों और आयोजन को सफल बनाने में अधिकारी, व्यापारी संगठन, स्वास्थ्य विभाग, पुजारी, पुलिस, सिटी बस प्रबंधन के स्टाफ, छात्र व ट्रैफिक वालेंटियर और स्वयंसेवी संगठन के सदस्यों के साथ समूह फोटो भी करवाया। उन्होंने सभी लोगों पर पुष्पवर्षा भी की।

सीएम बोले इंदौर के इस आयोजन को सफल बनाने में छप्पन दुकान एसोसिएशन, टैक्सी ड्राइवर, पतंग महोत्सव के आयोजकों और ग्लोबल गार्डन तैयार करने वालों को धन्यवाद दिया।

सीएम बोले इंदौर में परिवार, विचार और संस्कार है। इंदौर जो ठान लेता है, उसे करके दिखा देता है। विदेश के लोगों ने कचरे से कमाई करने वाले इंदौर के माडल को देखकर आश्चर्य व्यक्त किया।

इस आयोजन में जहां आटो रिक्शा वालों ने मेहमानों को निश्शुल्क सफर करवया, वहीं छप्पन और सराफा के दुकानदारों ने एक डिश निश्शुल्क खिलाई। इंदौर ने कोई कमी नहीं रहने दी।

पधारो मारे घर योजना में जो मेहमान इंदौर के लोगों के घर में रुके, जाते वक्त उनकी आंखों में आंसू थे। वे किसी से भाई तो किसी से बहन का संबंध बनाकर गए। इन आयोजनों से ब्रांड इंदौर विश्व में छा गया है। इसका उपयोग प्रदेश की अर्थव्यवस्था को बढ़ाने में होगा। इंदौर प्रदेश का ग्रोथ इंजन है। इंदौर स्वच्छता के साथ स्वास्थ्य, शिक्षा और स्टार्ट अप सहित कई क्षेत्रों में नंबर वन बनेगा

Posted By: Hemant Kumar Upadhyay

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close