Indore News : इंदौर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। सैकड़ों करोड़ की कर चोरी के आरोप में जेल में बंद इंदौर के चर्चित गुटखा कारोबारी किशोर वाधवानी पर एक महिला ने यौन शोषण का आरोप लगाया है। आरोप है कि वाधवानी ने एक परिचित के जरिए उसे मिलने बुलाया और कैबिन में गलत हरकत की। वह भोपाल भी ले गया और वहां होटलों में यौन शोषण किया।

महेश विहार इंदौर रोड उज्जैन निवासी महिला शादीशुदा है और उसके पति का निधन हो चुका है। फिलहाल छोटे बच्चे के साथ अकेली रहती है। उसने इंदौर के एसपी (मुख्यालय) सूरज वर्मा को लिखित शिकायत दर्ज करवाई है। महिला के अनुसार करीब छह महीने पहले मुंहबोले भाई हर्ष जायसवाल (उज्जैन) ने वाधवानी के संस्थान में नौकरी लगवाने को कहा और इंदौर लेकर आया। वाधवानी ने उससे चर्चा की और एक दिन बाद मिलने बुला कर कैबिन में देह शोषण किया।

महिला बच्चे के भविष्य के कारण चुप रही। इसके बाद वाधवानी उसे भोपाल की एक होटल में ले गया और जबरदस्ती की। वाधवानी महिला से मिलने उज्जैन आता और काम के बहाने भोपाल ले जाने लगा। हरकतों से परेशान होकर महिला ने विरोध किया तो आरोपित ने कहा कि पुलिस भी कुछ नहीं कर सकती। उसके विरुद्ध बैरागढ़ थाने में भी शिकायत हो चुकी है लेकिन कुछ ही दिनों में मामला रफा-दफा कर दिया गया।

गिरफ्तारी की खबर सुनकर सामने आई पीड़िता

पीड़िता ने पुलिस को यह भी बताया कि वह वाधवानी के डर के कारण अब तक चुप थी। वाधवानी के साथ गनमैन और गुंडे भी रहते थे। कुछ दिनों पहले गुटखा कारोबारी की गिरफ्तारी की खबर सुनी और हिम्मत कर सामने आई। आरोपित पर कड़ी कार्रवाई की जाए जिससे भविष्य में वह किसी की मजबूरी का फायदा नहीं उठा सके। पीड़िता ने जान का खतरा बताते हुए अफसरों से सुरक्षा की मांग भी की है।

गौरतलब है कि किशोर वाधवानी के खिलाफ केंद्रीय जांच एजेंसियां लॉकडाउन व उसके पूर्व से देशभर अवैध गुटखा कारोबार में करोड़ों रुपये की कर चोरी का पता लगा चुकी हैं। वाधवानी वह फिलहाल जेल में बंद है। उसकी छह संपत्तियों को अटैच किया जा चुका है।

इनका कहना है

महिला की शिकायत पर नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

-सूरज वर्मा, एसपी (मुख्यालय) इंदौर

Posted By: Hemant Kumar Upadhyay

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

Raksha Bandhan 2020
Raksha Bandhan 2020