Indore News: इंदौर। मध्‍य प्रदेश के गृहमंत्री डाक्‍टर नरोत्‍तम मिश्रा ने 2000 रुपये के नोट पर कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह के बयान पर तीखी प्रतिक्रिया व्‍यक्‍त की है।

उल्‍लेखनीय है कि पूर्व मुख्‍यमंत्री दिग्विजय सिंह ने 2000 का नोट बंद करने से पहले केंद्र सरकार को यह बताना चाहिये कि इसे लाया ही क्‍यों गया था। हाल ही में इंदौर आए गृहमंत्री डाक्‍टर नरोत्‍तम मिश्रा ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया व्‍यक्‍त करते हुए कहा कि कल दिग्विजय सिंह यह भी कहेंगे कि यदि किसी व्‍यक्ति को मरना ही था तो, वह पैदा क्‍यों हुआ।

गृहमंत्री डाक्‍टर नरोत्‍तम मिश्रा ने दिग्विजय सिंह द्वारा मध्‍य प्रदेश में कालोनियों को वैध करने के नोटिफ‍िकेशन जारी नहीं करने के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि कांग्रेस और दिग्विजय सिंह ने आज तक भाजपा सरकार की ओर से किए किसी भी काम पर खुशी जाहिर नहीं की, लेकिन इसके बावजूद पिछले 20 सालों से भाजपा को कांग्रेस से ज्‍यादा वोट मिल रहे हैं।

मीडिया से बातचीत में डाक्‍टर नरोत्‍तम मिश्रा ने यह भी कहा था कि इंदौर के मुस्लिम बहुल क्षेत्रों में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) और बजरंग दल के खिलाफ आपत्तिजनक पर्चे बंटने की घटना को इंदौर पुलिस और प्रशासन गंभीरता से ले रही है। इस मामले में केस दर्ज कर जांच की जा रही है।

गृहमंत्री के अनुसार मध्‍य प्रदेश में नशे की समस्या से निपटने के लिए सरकार सख्त कदम उठा रही है। जो भी ड्रग बेचने वालों को जमानत देगा उनके नाम उनके मोहल्ले में होर्डिंग पर टांगे जाएंगे।

Posted By: Hemant Kumar Upadhyay

Mp
Mp