इंदौर। कभी भजन संध्‍या में माइक थामकर सुरीले गीतों की गंगा बहाने वाले तो कभी फाग महोत्‍सव में अनूठी वेशभूषा धारण करने वाले भारतीय जनता पार्टी के राष्‍ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय Kailash Vijayvargiya अलग अंदाज में नजर आए। इस बार विजयवर्गीय अपनी धर्मपत्‍नी के साथ डांस करते नजर आए। तालियों की गड़गड़ाहट के बीच विजयवर्गीय दंपत्ति काफी देर तक नृत्‍य करते रहे।

कैलाश विजयवर्गीय के छोटे बेटे के विवाह समारोह का अवसर

दरअसल अवसर है पूर्व विधायक कैलाश विजयवर्गीय Kailash Vijayvargiya के छोटे बेटे के विवाह का। विवाह के अवसर पर आयोजित संगीत कार्यक्रम में आमंत्रित अतिथियों को उनका सपत्‍नीक नृत्‍य देखने को मिला। इसका वीडियो भी वायरल हो गया। विवाह से पूर्व आयोजित संगीत समारोह में विजयवर्गीय और उनकी पत्‍नी आशा विजयवर्गीय ने राजस्‍थानी गीत पर डांस किया।

मंगलवार को आयोजित विवाह समाराेह में भाग लेने के लिए राजनीतिक क्षेत्रों की बड़ी हस्तियों के साथ ही अनेक नामी ह‍स्तियां शहर पहुंची।

संगीत समारोह में आयोजित गीत-संगीत के कार्यक्रम में विजयवर्गीय के परिवार के अन्‍य सदस्‍यों ने भी अपनी प्रस्‍तुति दी। मंगलवार को विवाह समारोह के बाद अगले दिन आशीर्वाद समारोह का आयोजन किया गया है।

कई केंद्रीय मंत्री व भाजपा के नेता इंदौर पहुंचे

कई केंद्रीय मंत्री व भाजपा के नेता इंदौर पहुंचे हैं। वे भाजपा के राष्‍ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बेटे के विवाह समारोह में शामिल होंगे। इसके अलावा मंत्री कुछ बैठकों व अन्य आयोजनों में भी शामिल होंगे। लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला के साथ केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल, केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर, बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी , पीयूष गोयल आदि इंदौर आ रहे हैं।

Posted By: Hemant Upadhyay