इंदौर, नईदुनिया प्रतिनिधि,Indore News। नगर निगम ने स्वजन के विरोध के बीच गुंडों के अवैध मकान और निर्माण पर शुक्रवार को भी कार्रवाई की। जिला और पुलिस प्रशासन के आला अधिकारियों की मौजूदगी में नगर निगम के रिमूवल अमले ने रीजनल पार्क, महावर नगर और जूनी इंदौर क्षेत्र में गुंडों के अवैध निर्माण को तोड़ना शुरू किया। तोड़फोड़ की कार्रवाई से पहले नगर निगम ने संबंधित पक्ष को नोटिस देकर कार्रवाई की सूचना दे दी थी।

नगर निगम का रिमूवल अमले की तीन टीमों ने अलग-अलग क्षेत्रों में सुबह आठ बजे से अवैध निर्माण तोड़ना शुरू किया। गुंडे सत्यनारायण पिता जगदीश ने पीपलियापाला रीजनल पार्क में अवैध रूप से मकान का निर्माण किया था। रिमूवल अमले ने गुंडे के मकान को खाली करने में मदद की। जिसके बाद उसके अवैध निर्माण पर नगर निगम का बुलडोजर चला। इसी तरह नगर निगम के रिमूवल अमले ने अन्न्ूपर्णा रोड स्थित महावर नगर में रिंकू उर्फ रूपेश चौधरी के मकान को ध्वस्त किया। गुंडे के स्वजन ने कार्रवाई का विरोध किया है, लेकिन उनकी एक न चली। नगर निगम अधिकारियों के मुताबिक गुंडा विरोधी अभियान के तहत् इन अवैध निर्माणों को ध्वस्त किया गया है।

मालूम हो कि नगर निगम ने गुरुवार को चंदन नगर ई-सेक्टर में खजूर वाली दरगाह के पास गुंडे असलम पिता अलियार का 750 वर्ग फीट में बना अवैध मकान तोड़ा था। उसने यह निर्माण नाले के ऊपर किया था। इसके अलावा इसी क्षेत्र में गोवर्धन पैलेस कॉलोनी में गुंडे संजीव उर्फ काणा के 800 वर्ग फीट के निर्माणाधीन मकान को भी तोड़ा गया था। तीसरी कार्रवाई गांधीनगर थाना क्षेत्र के गुंडे राजकुमार खटीक के दो अवैध निर्माण पर की गई थी।

Posted By: gajendra.nagar

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस