Indore News : इंदौर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। इंदौर के आजाद नगर थाना क्षेत्र स्थित पवनपुरी कालोनी में गुरुवार दोपहर डेढ़ साल का बच्चा छत से गिर गया। स्वजन उसे अस्पताल ले गए लेकिन उसकी मौत हो गई। एसआइ नूर मसीह के मुताबिक बच्चे का नाम विहान पुत्र राकेश है। घटना के वक्त विहान छत पर खेल रहा था और मां काम में व्यस्त हो गई। गिरने की आवाज सुनकर पड़ोसी दौड़ कर आए। दो घंटे चले उपचार के बाद डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

ठेकेदार ने की खुदकुशी

इंदौर। हीरानगर थाना क्षेत्र में ठेकेदार ने फांसी लगा कर खुदकुशी कर ली। पुलिस आत्महत्या के कारणों की जांच कर रही है। एएसआइ रामसिंह मौर्या के मुताबिक मूलत: भोपाल निवासी 29 वर्षीय नरेश बनवारीलाल डागर मेघदूत नगर में किराए से रहता था। वह अस्पतालों में साफ-सफाई के ठेके लेता था। शुक्रवार को स्वजन द्वारा सूचना देने पर उसे एमवाय अस्पताल भिजवाया लेकिन डाक्टर ने मृत बता दिया। पुलिस ने घटना स्थल को सील कर दिया है।

जमीन के कारण जान दी, रिश्तेदारों पर केस

इंदौर। शिवशक्ति नगर निवासी 54 वर्षीय शीतल की आत्महत्या के मामले में रिश्तेदार रेशमा बाई निवासी आलमगंज गणपति नाका बुरहानपुर, राजेश मौरे, गणेश उर्फ वीरेंद्र अर्जुन मौरे, शंकर मौरे और ईश्वर मौरे के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। शीतल ने 9 जून को जहर खाकर आत्महत्या कर ली थी। टीआइ जेपी जमरे के मुताबिक शीतल के पिता ने बुरहानपुर में आठ एकड़ जमीन नाम की थी। उक्त जमीन पर रिश्तेदारों ने कब्जा कर लिया। महिला ने सुसाइड नोट लिखकर जान दे दी। उसकी मौत के बाद भाई को भी दिल का दौरा पड़ गया।

बर्खास्त होमगार्ड सैनिक को चाकू मारे

इंदौर। एमआइजी थाना क्षेत्र में गुरुवार रात बर्खास्त होमगार्ड सैनिक किशोर पुत्र खुबानसिंह पर नाबालिगों ने चाकुओं से हमला कर दिया। आरोपित क्षेत्र में ही नशा कर लोगों से अवैध वसूली करते हैं। पुलिस के मुताबिक घटना सोलंकी पान सदन के समीप की है। किशोर ने नशा कर रहे नाबालिगों को भगाया तो चाकू मार दिए। घटना के वक्त घायल किशोर सिंह भी नशे में था।

Posted By: Hemraj Yadav

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close