Indore News: इंदौर(नईदुनिया प्रतिनिधि)। भारत-न्यूजीलैंड मैच में ड्यूटी करने आए एसडीओपी को दिल का दौरा पड़ गया। उन्हें तत्काल निजी अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा। इस दौरान 108 एंबुलेंस के चालक की भी लापरवाही सामने आई। सीहोर से आए पुलिसकर्मी का भी स्वास्थ्य खराब हुआ है। जानकारी के मुताबिक सुसनेर एसडीओपी धुव्रराजसिंह चौहान की मंगलवार को बास्केटबाल कांप्लेक्स के गेट पर ड्यूटी थी। शाम करीब पांच बजे चौहान अचानक बैठे-बैठे बेहोश होकर गिर गए। उनके मुंह से खून भी निकलने लगा।

एंबुलेंस का ड्राइवर गाड़ी में नहीं था

पुलिसकर्मियों ने उनकी अवस्था देख 108 एंबुलेंस ढूंढी, लेकिन उस वक्त चालक गाड़ी पर नहीं था। तभी एसीपी मुख्यालय अजय वाजपेयी, एसीपी जूनी इंदौर और टीआइ आजादनगर इंद्रेश त्रिपाठी अपनी गाड़ी से उन्हें जंजीरावाला चौराहा स्थित निजी अस्पताल ले गए। मुख्यालय एसीपी के मुताबिक चौहान को पहले भी ब्रेन स्ट्रोक आ चुका है।

सीहोर से आए सिपाही का स्वास्थ्य भी हुआ खराब

डाक्टर ने बताया कि चौहान की स्थिति में सुधार तो है, लेकिन अभी बोलने की स्थिति में नहीं हैं। एसीपी के मुताबिक सीहोर से आए सिपाही धीरज पटेल का भी ड्यूटी के दौरान स्वास्थ्य खराब हो गया। हालांकि वह अब पूर्णत: स्वस्थ है।

क्रिकेट मैच के कारण कई मार्गों पर 2 घंटे तक लगा रहा जाम

भारत-न्यूजीलैंड मैच के दौरान मंगलवार को वाहन चालकों को परेशानियों का सामना करना पड़ा। सुबह 10 बजे से ही स्टेडियम में दर्शकों का आना शुरू हो गया था। जिसके कारण जाम की स्थिति बनने लगी। दोपहर 12 से 2 बजे के बीच बीआरटीएस पर लंबा जाम लगा रहा। क्योंकि मैच देखने के लिए जा रहे दर्शकों की गाड़ियां इंडस्ट्री हाउस से सीधे स्टेडियम की ओर जा रही थी। जिसके कारण लंबा करीब 2 घंटे तक लंबा जाम लगा रहा। लेकिन ट्रैफिक के बावजूद भी क्रिकेट प्रेमियों का उत्साह कम नहीं आया। ट्रैफिक को देखकर कुछ चालक अन्य जगहों पर वाहन खड़े कर पैदल ही निकल गए।

ट्रैफिक को संभालने के लिए जवान पूरे समय तैनात रहे। जवानों ने गाड़ियों को व्यवस्थित जाम से निकाला। इसके साथ ही वाहन चालकों को वैकल्पिक मार्ग भी बताते रहे। यहीं स्थिति मैच खत्म होने के बाद भी बनी रही। स्टेडियम में आने वाले सभी दर्शकों के वाहनों को ट्रैफिक पुलिस ने पार्किंग में लगवाए। जिसके कारण जाम की स्थिति से लोगों को राहत मिलती रही। साथ ही एंबुलेंस आने पर ट्रैफिक हटवाकर उसे रास्ता दिलवाया।

इन मार्गो पर बनी रही जाम की स्थिति

- पलासिया से हुकुमचंद घंटाघर चौराहा

- हुकुमचंद घंटाघर चौराहा से जंजीरावाला चौराहा

- राजबाड़ा से रीगल चौराहा

- भंडारी ब्रिज, राजकुमार ब्रिज

- गीताभवन चौराहे से हुकुमचंद घंटाघर चौराहा

- मालवा मिल से जंजीरावाला चौराहा

- एलआइजी से पलासिया चौराहा

Posted By: Prashant Pandey

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close