Indore News: इंदौर। नईदुनिया प्रतिनिधि। मायाखेडी कांकड में रहने वाले 40 वर्षीय दिनेश पुत्र दशरथ सिंह ने सोमवार को आरोपित न्यू गौरी नगर के प्रदीप पुत्र सुभाष जायसवाल के खिलाफ मारपीट की शिकायत की। दिनेश ने लसूड़िया थाना पुलिस को बताया कि आरोपित पुराने विवाद को लेकर घर आया और गालियां देते हुए पत्नी से कहा कि अपने पति को बुलाओ। महिला ने दिनेश को फोन किया और पूरी बात बताई। दिनेश आया तो उसके श आते ही डंडे से पिटाई करने लगा। दिनेश को गंभीर चोट लगी हैं। मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपित को हिरासत में लिया है।

प्लाट पर सफाई की तो मालिक के परिवार ने पीटा

देवास नाका स्थित पिपलियाकुमार में रहने वाले 15 वर्षीय अक्षित पुत्र नरेन्द्र चौधरी ने अश्विन पुत्र विष्णु चौधरी, अरुण, विष्णु चौधरी और ओमप्रकाश के खिलाफ मारपीट की शिकायत की। अक्षित ने लसूड़िया थाना पुलिस को बताया कि उसकी बड़ी मां रेखाबाई और बड़े पापा लीलाधर घर के सामने गंदे पड़े प्लाट की सफाई कर रही थीं। तभी सभी आरोपित आए और उन्होंने कहा कि यह उनका प्लाट है, तुम लोग साफ सफाई क्यों कर रहे हो। इसके बाद गालियां दी और मारपीट करने लगे। लोहे की राड और डंडे से मारपीट की। इस दौरान पिता जब बीच बचाव करने आए तो उनकी भी पिटाई की। इसके बाद सभी को जान से मारने की धमकी दी है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया है।

500 ग्राम के बाट से जबड़ा तोड़ा

जूना रिसाला के रहने वाले 28 वर्षीय रईस पुत्र फजल खान ने मराठी मोहल्ला के बलराम और सदर बाजार के पवनदीप सिंह के खिलाफ मारपीट का केस दर्ज कराया है। रईस ने सदर बाजार थाना पुलिस को बताया कि वह सदर बाजार क्षेत्र में सब्जी बेच रहा था, तभी आरोपित आए और कहा कि यहां से जाओ। रईस ने कहा कि वह सब्जी बेचकर चला जाएगा, लेकिन वे नहीं माने और गालियां देेने लगे। गालियां देने से मना किया तो आरोपित ने ठेले से 500 ग्राम का बाट उठाया और जबड़े में मार दिया। इससे खून निकलने लगा। इसके बाद भी दोनों नहीं रुके और बेरहमी से पीटते रहे। पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है।

Posted By: Hemant Kumar Upadhyay

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

 
Show More Tags