Indore News: इंदौर। नईदुनिया प्रतिनिधि। खंडवा रोड बिलावली तालाब के सामने बाबू पुत्र रमेश कुशवाह ने आरोपित रिश्तेदार पप्पू कुशवाह, विनोद और गोविंद कुशवाह के खिलाफ सोमवार को मारपीट व हत्या की धमकी की शिकायत थाने में की। बाबू ने तेजाजी नगर थाना पुलिस को बताया कि आरोपितों से जमीन के बंटवारे को लेकर चर्चा की तो उन्होंने गालियां देना शुरूकर दीं। विरोध किया तो वे मारपीट पर उतारू हो गए। तीनों आरोपितों ने मिलकर बेरहमी से लात व ठूंसों से पीटा। जाते हुए कहा कि आज के बाद यदि बंटवारे की बात की तो वे जान से खत्म कर देंगे। पुलिस ने आरोपित का मेडिकल कराने के बाद केस दर्ज किया है।

दो पक्षों में विवाद, चार घायल

मल्हारगंज थाना क्षेत्र स्थित मल्हार पल्टन मे दो पक्ष आपस में भिड़ गए। दोनों में जमकर विवाद व मारपीट हुई। इसमें चार लोग घायल हुए हैं। पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाप केस दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक तंबोली बाखल में रहने वाले अहमद रज्जाक पुत्र मो रईस ने बताया कि उनका बेटा मल्हार पल्टन मैदान में अपने दोस्तों के साथ खेल रहा था, तभी आरोपित जीशान अपने दोस्तों के साथ आया और गालियां देने लगा। बेटे ने गाली देने से रोका तो आरोपित ने उस पर बेल्ट से हमला कर दिया।

बीच-बचाव करने पिता रईस और चाचा आए तो उके साथ भी मारपीट की और धमकी देकर फरार हो गए। वहीं फरियादी इस्लामुद्दीन पुत्र कमालुद्दीन ने पुलिस को बताया कि उसका बेटा जीशान दोस्तों से मजाक कर रहा था, तभी आरोपित मो रईस तनवीर हुसैन अहमद रजा और वसीम खान आए और उस पर हमला कर दिया। इस्लामुद्दीन बचाने के लिए दौड़ा तो उनके व एक साथी के साथ मारपीट की, इससे उन्हे गंभीर चोट आई है। पुलिस ने दोनों पक्ष की रिपोर्ट दर्ज करने के बाद जांच शुरू कर दी है।

Posted By: Hemant Kumar Upadhyay

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

NaiDunia Local
NaiDunia Local
 
Show More Tags