इंदौर, नईदुनिया प्रतिनिधि, Indore News। सुपर कारिडोर पर रविवार को बारिश के चलते शाम को तीन गाड़ियां पलटी खा गईं। हालांकि तीनों मामलों में से कोई भी थाने नहीं पहुंचा। साथ ही किसी को गंभीर चोट भी नहीं आई है।

पहली गाड़ी एमपी-09-सीयू-7976 शाम करीब 6:30 बजे डिवाइडर पर पहिया चढ़ने से पलट गई। कार में पांच लोग सवार थे। इसमें एक महिला और एक बच्चा भी होने की सूचना है। हालाकि कार सवारों को मामूली चोट आई हैं। वहीं एक घंटे बाद दूसरी कार क्रमांक एमपी-09-सीसी-6685 और एक और गोल्डन रंग की गाड़ी भी पटली खा गई। हालांकि जब तक पुलिस को सूचना मिली तब तक गाड़ी मालिकों ने खुद ही क्रेन बुलवाई और उन्हे सर्विसिंग के लिए भेज दीं। किसी भी मामले में पुलिस ने केस दर्ज नहीं किया है।

जंगल से पेड़ काटते पकड़ाए दो आरोपित

जंगल से पेड़ काटकर लकड़ियां छिलते हुए दो ग्रामीणों को चोरल स्टॉफ ने पकड़ा है। गश्त करने के दौरान वनकर्मियों ने कार्रवाई की। आरोपितों पर वन अधिनियम की धारा के अंतर्गत प्रकरण दर्ज किया है। हालांकि वन विभाग ने लकड़ियां जब्त कर ली है। अवैध कटाई को लेकर चोरल रेंज में पंद्रह पहले वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देश पर जंगल में निरीक्षण किया गया। अतिक्रमण करने के उद्देश्य से ग्रामीणों ने वनक्षेत्र को नुकसान पहुंचाया था। जांच के दौरान वनकर्मियों की लापरवाही सामने आ चुकी है, लेकिन इन दिनों अधिकारियों ने जंगल में गश्त बढ़ा दी। शनिवार को चोरल रेंज में आने वाले उमठ वनक्षेत्र में आरक्षित जंगल से पेड़ काटना सामने आया। तलाशी के दौरान वनकर्मियों को दो ग्रामीण पेड़ की लकड़ी को छिलते मिले। जम्मू पिता अंतरसिंह और बबलू पिता भूरेसिंह को पकड़ा। रेंजर मुकेश अलावा ने बताया कि आरोपितों से पूछताछ में कुछ संग्दिधों के नाम सामने आए है। इनकी तलाश की जा रही है।

Posted By: gajendra.nagar

NaiDunia Local
NaiDunia Local