Indore News: इंदौर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। आबकारी विभाग की तमाम सख्ती के बाद भी इंदौर में अवैध शराब का परिवहन नहीं रुक रहा है। शहर में चोरी छिपे शराब का परिवहन होने की सूचना पर आबकारी की टीम ने रविवार रात को अभियान चलाया। इसमें देर रात दो पहिया वाहन पर शराब का परिवहन करने वालों को पकड़ा। दो मामलों में देशी और विदेशी शराब जब्त की गई।

आबकारी विभाग की टीम ने मुखबिर की सूचना के आधार पर इंदौर के गीता भवन चौराहे के पास बाइक एमपी 09 वीएफ 6384 को रोका। आबकारी दल को देखकर बाइक चालक ने भागने का प्रयास किया, लेकिन स्टाफ की सजगता व तत्परता से बाइक चालक अजय पिता दिलीप सिंह निवासी धमनई को पकड़ लिया गया। तलाशी लेने पर बाइक चालक के पास एक बैग मिला, जिसमें विदेशी शराब की 12 बोतल, कुल नौ बल्क लीटर शराब बरामद हुई। आरोपित को गिरफ्तार कर मप्र आबकारी अधिनियम की धारा 34(1) क का प्रकरण पंजीबद्ध किया गया।

दो पेटी देशी शराब जब्त

आबकारी विभाग के मालवा मिल व्रत के प्रभारी लक्ष्मीकांत रामटेके ने गश्त के दौरान अन्नपूर्णा रोड पर एक दो पहिया वाहन क़मांक एमपी 09 इए 3510 को रोका। वाहन चालक विनोद पिता देवीसिह निवासी छोटा बांगड़दा से एक प्लास्टिक के बैग में देशी शराब मसाला की कुल दो पेटी शराब जब्त की। उक्त कार्यवाही में आरक्षक तरुण जाट और मुख्य आरक्षक रवि कौशल का योगदान रहा।

Posted By: Hemraj Yadav

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close