इंदौर, नईदुनिया प्रतिनिधि Crime News Indore । खजराना पुलिस ने थाना क्षेत्र में लूट की घटना को अंजाम देने वाले दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है। दोनों बदमाश लूट की वारदात होने के बाद और वारदात करने की फिराक में थे। पुलिस ने इनके पास से सोने की चैन और अंगूठी बरामद की है। पुलिस ने इनके पास से चाकू भी बरामद किया है। घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल भी जब्त की है।

पुलिस ने सैयद सुल्तान अली उर्फ इमरान पिता सैयद शाकिर अली निवासी हिना पैलेस कालोनी खजराना और नासिर खान पिता जहीर खान निवासी खिजराबाद कालोनी खजराना को गिरफ्तार किया है।

पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि दो संदिग्ध व्यक्ति स्टार चौराहा के पास करिज्मा गाड़ी से हैं। सूचना के आधार पर जब पुलिस की टीम ने आरोपितों को पकड़ने के लिए घेराबंदी की तो आरोपित हड़बड़ाहट में मोटर साइकिल छोड़कर खाली प्लाटों में गिरते पड़ते भाग निकले। पुलिस ने इन्हें करीब 50 मीटर की दूरी पर पुलिस टीम द्वारा घेराबंदी कर पकड़ा। पुलिस ने आरोपितों के कब्जे से एक सोने की चेन, अंगूठी, धारदार चाकू एवं एक मोटरसाइकिल करिज्मा जप्त की गई। जब आरोपितों से पूछताछ की गई तो उन्होंने बताया कि उन्होंने स्टार चौराहे के पास यह लूट की वारदात की है। आरोपितों से बारीकी से पूछताछ जारी हैं और इनसे अन्य वारदातों का खुलासा होने की संभावना है।

42 लाख की चोरी के मामले में महिला के प्रेमी और दोस्तों पर केस

खजराना थाना क्षेत्र में घर से रुपये लेकर भागी महिला के प्रेमी इमरान, रितेश राठौर और उसके अन्य दोस्तों के खिलाफ पुलिस ने रविवार को केस दर्ज कर लिया है। महिला और उसका आटो ड्राइवर प्रेमी इमरान अभी फरार हैं। पुलिस ने रितेश से 33 लाख रुपये बरामद कर लिए थे। सोमवार को आरोपित के दूसरे दोस्त सुरकांत ने कोर्ट में सरेंडर कर दिया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर दो दिन की रिमांड पर लिया है।बाकी के रुपयों की तलाश की जा रही है।

Posted By: Sameer Deshpande

NaiDunia Local
NaiDunia Local