Indore Police News: इंदौर। नईदुनिया प्रतिनिधि। आजाद नगर टीआइ मनीष डाबर को मंगलवार रात लाइन अटैच करने के बाद बुधवार को इंद्रेश त्रिपाठी को टीआइ बनाया है। त्रिपाठी शाम को सुबह ही आदेश मिल गया था। मंगलवार को डाबर पर थाने में बंद आरोपित मूसाखेड़ी निवासी रामराज सिंह चौहान को थाने में बेरहमी से पीटने, नाखून उखाड़ने और एक लाख रुपये वसूल करने के आरोप में एसपी ने हटाया है।

मामले की जांच सीएसपी नंदनी शर्मा को सौंपी है। आरोप के तुरंत बाद एसपी आशुतोष बागरी ने मनीष डाबर को लाइन अटैच कर दिया। थाने के लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज भी निकलवाए हैं। वहीं सीएसपी ने थाने में बुलाकर देर रात तक आरोपित के स्वजन से भी पूछताछ की। वहीं मामले में मनीष डाबर से भी पूछताछ चलती रही।

गौरतलब है कि आरोपित की पत्नी ज्योति ने मंगलवार को वरिष्ठ अधिकारियों को शिकायत की थी कि नौ मई को उसके पति रामराज को अक्कू नामक व्यक्ति को मारपीट के मामले में रात करीब 11 बजे गिरफ्तार किया था। गिरफ्तार करने के बाद उसे इतना पीटा कि वह डर के कारण रात में ही हथकड़ी सहित भाग गया।

वह शंकरबाग में कहीं बैठा था तो 50 पुलिस वालों ने उसे घेरा और पास में कपड़े धो रही महिलाओं से मारपीट की। पिटाई से उसके पैर से खून निकलने लगा। इसके बाद उसे बेहोशी की हालत में थाने ले आए। थाने के अंदर ले जाते समय रामराज से चलते नहीं बन रहा था, इसके बावजूद भी वे पैरों में डंडे मारकर जबरदस्ती चलाने की कोशिश कर रहे थे। पत्नी ने मिलने की कोशिश की तो उसे भगा दिया और मिलने से मना कर दिया।

पत्नी, मां और बहन तीनों दो दिन से थाने के बाहर बैठकर मिलने का इंतजार करते रहे। स्वजन ने कई बार मिन्नातें कीं, लेकिन मिलने नहीं दिया। सोमवार दोपहर करीब तीन बजे देखा तो पुलिस ने उसके नाखून उखाड़ लिए थे, नाखूनों में से खून निकल रहा था। वहीं जब टीआइ से छोड़ने की बिनती की तो उन्होंने एक लाख रुपये की मांग की। टीआई से कहा भी कि उनकी आर्थिक स्थिति इतनी अच्छी नहीं है कि वे एक लाख रुपए दे सकें। छोटी की मारपीट के बदले उसे इतनी बड़ी सजा क्यों दे रहे हो।

Posted By: Hemant Kumar Upadhyay

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

NaiDunia Local
NaiDunia Local
 
Show More Tags