पब और बार बंद होने के बाद कार में ही शराब पी रहे थे,एसपी ने खड़े रह कर बनवाए चालान

Indore Police News: इंदौर। नईदुनिया प्रतिनिधि। देर रात शराब पार्टी करना रईसजादों को महंगा पड़ गया। शनिवार रात पुलिस ने चौराहों पर रोक लिया। ब्रिथ एनेलाइजर से जांच की और कार जब्त कर ली। थार,आडी जैसी महंगी गाड़ियां छोड़ पैदल घर जाना पड़ा। उनके खिलाफ ड्रंक एंड ड्राइव का प्रकरण भी बनाया। गाड़ियां छुड़वाने के लिए पुलिस को रुपयों की पेशकश भी की। कुछ ने डीएसपी -टीआइ स्तर के अफसरों से फोन लगवाए।

एसपी(पूर्वी) आशुतोष बागरी के मुताबिक शनिवार-रविवार युवक-युवतियां शराब पार्टी कर देर रात गाड़ियां दौड़ाते है। कईं बार हादसों का शिकार भी हो चुके है। शनिवार को योजनाबद्ध तरिके पूर्वी क्षेत्र के थाना प्रभारियों को बल सहित मैदान में उतारा। उन चौराहों पर बैरिकेडिंग की जहां से निकलने की संभावना थी। विजयनगर और सत्यासाईं चौराहा पर 10 से ज्यादा गाड़ियां जब्त की।

पुलिस ने अर्पित राठौर को कार(एमपी 09सीक्यू 5141),रितेश(एमपी 09केई0909),अर्पण (एमपी 09सीपी 2901) साहिल (एमपी 09सीके 9517) समर्थ बंसल (एमपी 09सीक्यू 4000) शुभम ऐहान (एमपी 09सीएक्स 8619) लंकेश पटेल (एमपी 12सीए 0202) कियेश जैन(एमपी 09डब्ल्यूडी 0234) और अमित को (एमपी 09सीके 8983) के साथ पकड़ा। कईं गाड़ियों में शराब की बोतलें और ग्लास रखे थे।

गाड़ियां रोकी तो लड़खड़ाते हुए लड़कियां उतरी और बहस करने लगी। टीआइ तहजीब काजी से परिचित अफसरों की बात करवाई। पुलिस ने सभी के खिलाफ कार्रवाई कर गाड़ी जब्त कर ली। इसके बाद एसपी जंजीरवाला चौराहा,बापट चौराहा,मुसाखेड़ी,जीपीओ सहित अन्य जगहों गए और चेकिंग व्यवस्था देखी। एसपी के मुताबिक जिन गाड़ियों में परिवार बैठा था उन्हें जाने दिया। लेकिन शराब पीकर वाहन चलाने वालों पर कार्रवाई की।

पुलिस देख दीवार फांदने लगा गुंडा,पैर पकड़ कर खींचा

पुलिस ने रविवार तड़के कॉम्बिंग गश्त भी की। क्षेत्र के चिन्हित अपराधियों की सूची बनाई और छापा मार दिया। सुबह होने के पहले पुलिस वालों को देख बदमाश घबरा गए। रातभर में करीब 25 बदमाशों को पकड़ लिया। टीआइ तहजीब काजी के मुताबिक मयूर शुक्ला,सुमित शर्मा,विकास गुर्रा,उदय भालेकर,मनमोहन दीक्षित,पंकज सूरवानी,सोनू जाट,दिनेश मौरे,रवि तनौरे और कार्तिक उर्फ भोला खंगवाल को गिरफ्तार कर लिया। भोला तो दीवार कूद कर भाग रहा था। टीआइ ने टांग पकड़ कर खींच लिया। सभी के खिलाफ धारा 151 के तहत कार्रवाई की है।

Posted By: Hemant Kumar Upadhyay

NaiDunia Local
NaiDunia Local