Indore Sports : इंदौर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। अंकोलिका चक्रवर्ती (बंगाल), दिव्यांशी भौमिक (महाराष्ट्र) व नंदिनी साहा (बंगाल) टेबल टेनिस फेडरेशन आफ इंडिया के तत्वावधान में मध्य प्रदेश टेबल टेनिस संगठन द्वारा आयोजित कैडेट एवं सबजूनियर वर्ग की सेंट्रल जोन स्पर्धा में बालिका वर्ग के विभिन्न आयु वर्गों में विजेता बनीं।अभय प्रशाल में खेली गई स्पर्धा के बालिका वर्ग के अंडर-11 आयु वर्ग में अंकोलिका चक्रवर्ती (बंगाल) ने प्रतीति पाल (बंगाल) को 11-9, 11-6, 11-7, 11-5 से पराजित कर खिताब जीता। सेमीफायनल में अंकोलिका ने आराध्या ढिंगरा (दिल्ली) को एकतरफा मुकाबले में 3-0 से पराजित किया। वहीं प्रतीति ने भी क्रिशा पटेल (गुजरात) को एकतरफा मुकाबले में 3-0 से हराया।

बालिका अंडर-13 आयु वर्ग के अंतिम मुकाबले में दिव्यांशी भौमिक (महाराष्ट्र) ने सिन्ड्रेला दास (बंगाल) को 11-9, 12-10, 11-8, 7-11, 7-11, 11-7 से परास्त कर खिताब जीत लिया। सेमीफायनल में दिव्यांशी ने रीना बालाजी (टीएनटीटीए) को एतरफा मुकाबले में 4-0 से व सिन्ड्रेला ने भी एम हासिनी (टीएनटीटीए) को एकतरफा मुकाबले में 4-0 से पराजित किया। बालिका अंडर-15 आयु वर्ग में नंदिनी साह (बंगाल) ने हार्डी पटेल (गुजरात) को 12-14, 6-11, 11-9, 11-8, 11-4, 11-7 से पराजित कर खिताब अपने नाम किया। सेमीफायनल में नंदिनी ने जेनीफर वर्गिस (महाराष्ट्र) को 4-2 से व हार्डी पटेल ने शुभ्रा भट्ट (महाराष्ट्र) को 4-1 से हराया।

विजेताओं को बांटे पुरस्कार - स्पर्धा का पुरस्कार वितरण सांसद शंकर लालवानी के मुख्य आतिथ्य व मध्य प्रदेश ओलिपिंक संघ के उपाध्यक्ष ओम सोनी की अध्यक्षता में संपन्न हुआ। इस अवसर पर केरल टेबल टेनिस संगठन के अध्यक्ष एन. गणेशन, मध्य प्रदेश टेबल टेनिस संगठन के महासचिव जयेश आचार्य, कोषाध्यक्ष प्रमोद गंगराडे, पूर्व अंतरराष्ट्रीय खिलाडी रिंकू आचार्य, प्रमोद सोनी, निलेश वेद, नरेन्द्र शर्मा, शिरीष भागवत विशेष रूप से उपस्थित थे। इस मौके पर सांसद ने खिलाड़ियों को संबोधित भी किया। कार्यक्रम का संचालन गौरव पटेल ने किया व आभार अमित कोटिया ने माना।

Posted By: Hemraj Yadav

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close