इंदौर, नईदुनिया प्रतिनिधि। देवी अहिल्याबाई होलकर अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट से जबलपुर जाने वाली उड़ान गुरुवार को एक बार फिर करीब डेढ़ घंटे देरी से रवाना हुई है। इसी सप्ताह में तीसरी बार यह उड़ान खराब मौसम के कारण इस तरह से देरी से रवाना हुई हैं। वहीं इंदौर से रोजाना सुबह जाने वाली सबसे पहली- इंदौर लखनऊ उड़ान भी देरी से रवाना हुई।

तापमान कम होने के बाद अब कोहरा लगातार कई शहरों में हवाई यातायात को प्रभावित कर रहा है। विमानतल से मिली जानकारी के मुताबिक इंडिगो एयर लाइंस की उड़ान 6ई-7316 सुबह 6.20 बजे इंदौर से जबलपुर रवाना होती है और 7.55 बजे वहां पहुंचती है। आज सुबह भी यात्री एयरपोर्ट पर आ गए थे और विमान भी जाने को तैयार था, लेकिन जबलपुर में कोहरे के कारण दृश्यता कम होने से उड़ान को समय पर अनुमति नहीं मिली।

मौसम साफ होने पर 7.31 बजे यह विमान जबलपुर के लिए रवाना हुआ। प्राप्त जानकारी के अनुसार जब विमान जबलपुर के करीब पहुंचा तब तक एक बार फिर वहां कोहरा घना हो चुका था, जिससे भी परेशानी हुई। मौसम साफ होने पर 8.42 बजे विमान वहां उतर सका। इस दौरान उड़ान होने से यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा। इससे पहले भी पिछले दिनों जबलपुर में कोहरे के कारण यह फ्लाइट लेट हुई है।

वहीं इंदौर से सुबह 5 20 बजे लखनऊ जाने वाली इंडिगो की उड़ान सिक्स ई 7127 भी गुरुवार को देरी से रवाना हुई। ये उड़ान सुबह 7.10 बजे लखनऊ पहुंचती है, लेकिन गुरुवार को यह 7.30 बजे लखनऊ पहुंची।

Posted By: Sameer Deshpande

NaiDunia Local
NaiDunia Local