इंदौर, नईदुनिया प्रतिनिधि। इंदौर के अंतरराष्ट्रीय बैडमिंटन खिलाड़ी प्रियांश खुशवानी हवाई सेवा रद होने से भारतीय खिलाड़ियों के साथ बोत्सवाना में ही फंस गए हैं। पहली बार किसी अंतरराष्ट्रीय स्पर्धा में देश का प्रतिनिधित्व करने वाले इंदौर जिला विजेता प्रियांश ने लोबात्से शहर में फ्यूचर सीरिज बैडमिंटन में करियर का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया और उन्हें सेमीफाइनल में फरोघ संजय अमन के हाथों पराजय मिली।

स्पर्धा के बाद प्रियांश व पुरुष विजेता अमन को नरेश शंकर अय्यर और महिला विजेता रेवती देवस्थले के साथ 28 नवंबर की उड़ान से स्वदेश लौटना था लेकिन कतर एयरवेज की विमान सेवा आखिरी क्षणों में रद हो गई। फिर 30 नवंबर की उड़ान से टिकट आरक्षित किया लेकिन वह भी रद हो गई। अफ्रीका में कोरोना के नए वैरिएंट की वजह से सात दिसंबर तक अंतरराष्ट्रीय हवाई सेवाएं स्थगित हो गई और चारों खिलाड़ी वहीं फंसे हुए हैं। इंदौर जिला बैडमिंटन संगठन के सचिव आरपीएस नैयर व सहसचिव धर्मेश यशलहा ने केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया समेत अन्य जिम्मेदारों से खिलाड़ियों को स्वदेश लाने तथा प्रियांश को इंदौर लाने की व्यवस्था करने का आग्रह किया है। इन खिलाड़ियों को इसी माह चेन्नई और हैदराबाद में आयोजित अखिल भारतीय रैंकिंग स्पर्धाओं में खेलना है।

एलेक्जेंडर के गोल से लक्ष्मण सिंह गौड़ क्लब जीता

स्थानीय जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम पर खेली जा रही नईम खान स्मृति जिलास्तरीय फुटबॉल स्पर्धा में बुधवार को तीन मैच खेले गए। पहले मैच में लक्ष्मण सिंह गौड़ क्लब ने फार्वड एलेक्जेंडर के 40वें मिनट में किए गए एकमात्र गोल के सहारे लकी रैलिंग क्लब को हरा दिया। दूसरे मैच में एसएएफ बॉयज ने खजराना इलेवन को 3-1 गोल से मात दी। विजयी टीम के विक्की रावत, विशाल, निखिल ने गोल दागे। तीसरे मैच में राजमोहल्ला इलेवन ने दोषी क्लब महू पर 1-0 से जीत दर्ज की। यह गोल अनिकेत ने किया।

Posted By:

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close