इंदौर, नईदुनिया प्रतिनिधि Crime News Indore। उद्योगपति कार्तिकय कालानी के पुराने नाैकर विश्वनाथ ने फ्लैट से चांदी के बर्तन, मूर्ति व अन्य सामान लूट लिया। आरोपित खिड़की का कांच फोड़ कर अंदर घुसा और नौकरानी मेनोका की गर्दन पर चाकू रख दिया। आरोपित विश्वनाथ दो फरवरी में भी इसी तरह सोना-चांदी के जेवर चुराकर भाग गया था। एमआइजी थाना पुलिस चोरी का केस दर्ज कर तलाश कर रही है।

एएसआइ भोलासिंह परिहार के मुताबिक कार्तिकेय कालानी का पीथमपुर में बैग बनाने का कारखाना है। उनके बैग विदेशों में बिकते हैं। कार्तिकेय और उनके पिता सौरभ अमेरिका गए हुए है। नौकरानी मेनोका देखरेख के लिए फ्लैट पर ही रहती है। उसने रिपोर्ट लिखवाई कि बुधवार रात आरोपित विश्वनाश पुत्र निर्मल वैध फ्लैट में घुस गया। कीमती सामान न मिलने पर उसने रसोईघर से चाकू उठाया और मेनौका की गर्दन पर रख दिया।

जान से खत्म करने की धमकी दी और कालानी के रुम की चाबी ले ली। आरोपित रूम से चांदी की मूर्ति,ग्लास व अन्य सामन लेकर भाग गया। एएसआइ के मुताबिक विश्नाथ छत पर पड़े रस्से के सहारे लटका और खिड़की के कांच फोड़ कर फ्लैट में घुसा था। कालानी के विदेश में रहने के दौरान उसने पूर्व में भी चोरी की थी।

जहरीला पदार्थ खाकर चौकीदार ने की आत्महत्या

राजमहल कालोनी में रहने वाले 45 वर्षीय राहुल पुत्र रामदास सोडरकर ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली। जूनी इंदौर थाना पुलिस के मुताबिक बेटे सागर ने बताया कि शाम को वे खाना खाकर आए थे, उनकी दो बेटियां भी हैं। एक की शादी हो चुकी है और दूसरे की कुछ दिन पहले ही सगाई हुई है। किसी प्रकार की परेशानी नहीं थी। वे पास में ही छह बंगलों में चौकीदारी का काम करते थे। कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामला दर्ज कर किया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Posted By: Sameer Deshpande

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

NaiDunia Local
NaiDunia Local
 
Show More Tags