Indore News: इंदौर, नईदुनिया प्रतिनिधि। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय इन दिनों जयपुर में गुरुवार से शुरू हुई पार्टी की दो दिवसीय बैठक में हिस्सा ले रहे हैं। राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक के पहले दिन की समाप्ति के बाद कैलाश विजयवर्गीय ने दिन भर की बैठक के बाद शाम को आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम के दौरान देशभक्ति गीतों के साथ ही भजन गाकर समा बांध दिया। स्थानीय लोकगीत कलाकारों के साथ वह मंच साझा करते नजर आए।

हालांकि कैलाश विजयवर्गीय के लिए यह बात नई नहीं है। पहले भी इंदौर में अनेक समारोह में या भजन संध्या में इस तरह भजन व देशभक्ति से भरे गीत गाते रहे हैं। यह उनका प्रिय शगल भी रहा है।

गौरतलब है कि बीजेपी के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक 19 से 21 मई तक जयपुर में हो रही है। इस बैठक में राजनीतिक मुद्दों के साथ राज्यों के विधानसभा चुनाव से संबंधित विषयों पर भी चर्चा की जा रही है। मुख्य बैठक आज होगी जिसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये संबोधित करेंगे।

दो साल बाद हो रही इस राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक में राष्ट्रीय महामंत्री, राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष, महामंत्री, उपाध्यक्ष, सभी प्रदेशाध्यक्ष, संगठन मंत्री और सभी मोर्चों के राष्ट्रीय अध्यक्ष सहित कुल 136 राष्ट्रीय पदाधिकारी हिस्सा ले रहे हैं। इसमें कई पूर्व मुख्यमंत्री और पूर्व केंद्रीय मंत्री भी शामिल हैं।

Posted By: Sameer Deshpande

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close