Khelo India: इंदौर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। इस माह के अंत इंदौर में होने जा रहे खेलो इंडिया में हिस्सा लेने आ रहे खिलाड़ियों से अच्छा व्यवहार करें। उन्हें सही जगह पर ले जाएं, उनसे ज्यादा किराया न लें। आप लोग बेहतर नागरिक होने का उदाहरण प्रस्तुत करें। वे हमारे मेहमान हैं, आप भी उनका ध्यान रखें।

आरटीओ प्रदीप शर्मा ने बैठक में इंदौर के रिक्शा चालकों से यह बात कही। उन्होंने बस संचालकों के साथ भी बैठक की। शर्मा ने कहा कि इंदौर में बड़ा आयोजन होने जा रहा है। इसमें हमारी छवि बेहतर रहनी चाहिए। शहर में आते ही खिलाड़ियों का सबसे पहला संपर्क आपसे ही होगा, इसलिए आप लोग इस बात का ध्यान रखें कि आपके व्यवहार से शहर की छवि खराब न हो। आप लोग उनसे ज्यादा किराया न लें। किसी को ऐसा न लगे कि रिक्शा चालक ने उन्हें ठग लिया है। रिक्शा चालकों ने बेहतर सहयोग करने की बात कही।

प्रवासी भारतीय सम्मेलन में अच्छा काम किया

आरटीओ शर्मा ने कहा प्रवासी भारतीय सम्मेलन में भी हमने मेहमानों की बेहतर सेवा की है। रिक्शा चालकों ने आरटीओ को कुछ वीडियो भी दिखाए, जिसमें विदेशी मेहमान उन्हें धन्यवाद दे रहे हैं। रिक्शा चालकों ने यह प्रस्ताव भी दिया कि वे खिलाड़ियों को निश्शुल्क यात्रा करवा दें। इस पर आरटीओ शर्मा ने कहा कि ऐसा न करें। बस इतना ध्यान रखें कि उनसे ज्यादा रुपये न लें।

खिलाड़ी के उतरने के बाद रिक्शा जरूर चेक कर लें

आरटीओ ने कहा कि कोई खिलाड़ी अगर रिक्शा में अपना सामान भूल जाता है, तो इसका भी ध्यान रखें। खिलाड़ी के उतरने के बाद आप एक बार आटो रिक्शा को चेक कर लें। इस पर रिक्शा चालकों ने कहा कि हम लोग ईमानदारी से काम करते हैं। पिछले दिनों एक तहसीलदार अपना बैग और लैपटाप भूल गए थे, जिसे हमने तुकोगंज थाने में जमा करवाया था।

Posted By: Hemraj Yadav

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close