Indore Crime News: इंदौर, नईदुनिया प्रतिनिधि। बायपास पर मंगलवार रात बाइक सवार बदमाशों ने बंदूक लूट ली। बदमाशों ने सिक्युरिटी गार्ड की आंखों में मिर्ची झोंकी और बंदूक छीन ली। गार्ड पर डंडे से हमला किया और गार्ड को जख्मी कर दिया। लसूड़िया पुलिस लूट का केस दर्ज कर आरोपितों को ढूंढ रही है।

एडिशनल डीसीपी जोन-4 राजेश व्यास के मुताबिक घटना रात करीब आठ बजे बायपास(विस्तारा के सामने) की है। 47 वर्षीय फूप पुत्र जोरसिंह गुर्जर निवासी रेटोली याना औरैया(उप्र) के साथ घटना हुई है। फूपसिंह फिलहाल गौरीनगर में रहता है और अमन सिक्युरिटी(गुलाब बाग) कालोनी में नौकरी करता है। मंगलवार रात वह बायपास स्थित जय आहुजा की जमीन पर गार्ड की नौकरी कर घर लौट रहा था।

जैसे ही ब्रिज के पास पहुंचा पूर्व से खड़े बाइक सवार चार बदमाशों ने रोका। बदमाशों ने फूपसिंह की आंखों में मिर्ची झोंक दी और बंदूक छीनने की कोशिश की। फूपसिंह ने बचाने की कोशिश की तो बदमाशों ने डंडे से हमला कर दिया और घसीटते हुए दूर ले गए। आरोपित फूपसिंह को जख्मी कर उसकी लाइसेंसी बंदूक लूट कर फरार हो गए। टीआइ संतोष दूधी के मुताबिक जिस जगह घटना हुई वहां सीसीटीवी कैमरे भी नहीं है। पुलिस आसपास से जानकारी जुटा रही है।

Posted By: Sameer Deshpande

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close