इंदौर। मध्‍य प्रदेश रणजी क्रिकेट टीम की खिताबी जीत पर केंद्रीय मंत्री ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया और भारतीय जनता पार्टी के राष्‍ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने खुशी जाहिर की है।

सिंधिया ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि रणजी ट्राफी जैसी प्रतिषि्ठत स्पर्धा जीतकर मध्य प्रदेश की टीम ने गाैरवशाली इतिहास रचा है। सभी खिलाड़‍ियाें काे इस महाविजय की बधाई एवं उज्ज्वल भविष्य के लिए शुभकामनाएं।

उन्‍होंने कहा कि टीम के काेच चंद्रकांत पंडित का अनुभव और आदित्य श्रीवास्तव की कप्तानी के साथ सभी खिलाडि़याें के जाेश ने सफलता दिलाई।

विजयवर्गीय ने कहा कि आज मप्र का हर प्रशंसक गाैरवांवित महसूस कर रहा है। पहली बार मध्य प्रदेश की रणजी टीम ने खिताब जीता। इसके लिए पूरी टीम बधाई की पात्र है। साेमवार काे मप्र टीम इंदाैर आ रही है। मैं पूरे इंदाैर के प्रशंसकाें से निवेदन करूंगा कि वे एयरपाेर्ट पहुंचें। हम इंदाैर की गाैरवशाली परंपरा अनुसार खिलाडि़याें का स्वागत करेंगे।

इंदौर में एमपीसीए कार्यालय और रीगल तिराहे पर मनाया मप्र की जीत का जश्न

इंदौर में एमपीसीए कार्यालय और रीगल तिराहे पर मध्‍य प्रदेश क्रिकेट टीम की जीत का जश्न मनाया गया। रीगल तिराहे पर बड़ी संख्‍या में मौजूद क्रिकेट प्रशंसकों के बीच आतिशबाजी की गई।

इस दौरान कैलाश विजयवर्गीय, देवाशीष निलोसे, विधायक रमेश मेंदोला आदि ने शहर के क्रिकेट खिलाड़ियों को मिठाई खिलाई।

Posted By: Hemant Kumar Upadhyay

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close