इंदौर, नईदुनिया प्रतिनिधि Crime News Indore । घर में हो रही चोरियों का पता लगाने के लिए सीसीटीवी कैमरे खंगाले तो नौकरानी ही चोर निकली। फरियादी ने घर में आए दिन हो रही चोरियों का पता लगाने के लिए यह कदम उठाया था। बीते गुरुवार को फिर से चोरी हुई तो फुटेज देखने पर पता चला कि बच्चे की देखभाल करने वाली नौकरानी ही चोर है।

फरियादी ने एमआइजी थाने में रविवार को नौकरानी के खिलाफ चोरी की शिकायत की और फुटेज सौंपे। इसके आधार पर पुलिस ने नौकरानी को हिरासत में लिया है। कैमरे में नौकरानी रुपये चोरी करते हुए भी दिखाई दे रही है, पुलिस ने पूछताछ की, लेकिन वह अपना गुनाह कबूल करने के लिए तैयार नहीं है।

आंबेडकर नगर में रहने वाले 43 वर्षीय रोहित पांडे ने बताया कि वे निजी कंपनी में असिस्टेंट जनरल मैनेजर के पद पर हैं। वहीं पत्नी सरकारी स्कूल में शिक्षक हैं। दोनों नौकरी पर जाते हैं, इसलिए बच्चे की देखभाल के लिए सर्वहारा नगर की रहने वाली पुष्पा बाई को काम पर रखा था। एक महीने से लगातार घर में चोरियां हो रही थीं। पहले तो लगा कि रुपये कहीं छूट गए हैं या गिर गए हों।

इस तरह करीब दो लाख रुपये चोरी हो गए। घर की भी सामग्री चोरी होने लगी। घर में कोई रहता नहीं था तो नौकरानी पर शक हुआ। पूरे घर में सीसीटीवी कैमरे लगवाए। 23 सितंबर को वे कंपनी के काम से खरगोन गए थे, लौटे तो देखा कि अलमारी में रखे 15 हजार रुपये चोरी हो गए। दूसरे दिन उन्होंने कैमरों की जांच की तो नौकरानी रुपये निकालते हुए दिखी। नौकरानी से पूछा तो उसने साफ मना कर दिया। नहीं मानी तो थाने में नौकरानी के खिलाफ केस दर्ज करा दिया है।

Posted By: Sameer Deshpande

NaiDunia Local
NaiDunia Local