इंदौर, नईदुनिया प्रतिनिधि Crime News Indore। कृषि महाविद्यालय परिसर में रहने वाले प्रोफेसर 46 वर्षीय भरत सिंह पुत्र नबरीसिंह के यहां से बदमाश पांच लाख रुपये की सामग्री व रुपये चोरी करके ले गए। आजाद नगर थाना पुलिस ने शनिवार को चोरी का केस दर्ज किया है। प्रोफेसर ने बताया कि वे कालेज में प्रोफेसर के पद पर पदस्थ हैं। जुलाई में वे अपने घर उप्र के जिला बनारस गए थे।

शनिवार को लौटे तो देखा कि दरवाजे खुले हैं। कुंडी टूटी हुई है। अंदर जाकर देखा तो सामान चोरी करके ले गए। बदमाश घर की सामग्री, जेेवर व रुपये सहित करीब पांच लाख रुपये चोरी करके ले गए। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर लिया है। आरोपितों की तलाश की जा रही है।

पुश्तैनी घर गए थे, यहां चोर ले गए जेवर व रुपये

सुखलिया लव-कुश विहार में रहने वाले 40 वर्षीय कुलदीप सिंह पुत्र रामपाल सिंह राजपूत ने हीरानगर थाने में चोरी का केस दर्ज कराया है। कुलदीप ने बताया कि उनका स्क्रेप का काम है। वे 15 जून को अपने परिवार के साथ उप्र के जिला बांदा पैगम्बरपुर गए थे। 10 जुलाई को लौटे तो देखा कि दरवाजे पर लगे ताले टूटा है और अलमारी का लाक तोड़कर उसमें रखी सोने की चेन, अंगूठी और रुपये सहित करीब एक लाख रुपये की चोरी हो गई है। मामले में पुलिस को शिकायत की। जांच के बाद पुलिस ने शनिवार को केस दर्ज किया है। पुलिस का कहना है कि आसपास के लोगों से भी पूछताछ की जा रही है, हालांकि अभी बदमाशों की जानकारी नहीं मिल सकी। पड़ोसियों के घर लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं।

Posted By: Sameer Deshpande

NaiDunia Local
NaiDunia Local