Metro Project in Indore : इंदौर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। मेट्रो लाइन का काम चलने के कारण सुबह और शाम के समय यातायात का दबाव बनने से अधिकांश जगह जाम की स्थिति बन रही है। चंद्रगुप्त मौर्य चौराहे से लेकर एमआर-10 ब्रिज वाले हिस्से में गुरुवार शाम जाम लगने से लोगों को परेशानी उठाना पड़ी। वाहन रेंगते हुए चले। काफी देर तक लंबा जाम लगा रहा। यह रोज की समस्या बन गई है।

यातायात विभाग के अमले की तरफ से इसे लेकर अभी तक कोई ठोस कदम नहीं उठाया गया है। अफसर फोर्स लगाने की बात कहकर इतिश्री कर रहे हैं। मेट्रो लाइन डालने का काम इन दिनों मार्ग पर चल रहा है, जिससे सड़क के बीच में पतरे लगा दिए गए हैं और रोड संकरी हो गई है, जिससे यातायात बाधित हो रहा है। सयाजी से लेकर एमआर-10 ब्रिज तक जाम की समस्या वाहन चालकों के लिए परेशानी का सबब बन गई है। ज्यादा दिक्कत चंद्रगुप्त मौर्य चौराहे से लेकर एमआर-10 ब्रिज वाले हिस्से में है। यहां वाहन शाम को रेंगते हुए चलते हैं। लंबी दूरी तक वाहनों की कतार नजर आती है। यातायात विभाग की तरफ से अभी तक जाम से निपटने के लिए उचित कदम नहीं उठाए गए हैं। अफसरों ने फोर्स लगाने की बात कही है लेकिन वाहन चालकों की मुश्किलें कम नहीं हो रही हैं। मामले में एडिशनल डीसीपी यातायात जोन 1-2 अनिल पाटीदार का कहना है कि जाम से निपटने के लिए वहां रोजाना फोर्स लगा रहे हैं।

दो उड़ानें निरस्त, चार हुई लेट

इंदौर। देवी अहिल्याबाई होलकर अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट से उड़ानों के लेट होने का सिलसिला जारी है। गुरुवार को भी इंदौर-बेंगलुरु के बीच आने जाने वाली दो उड़ानें निरस्त रहीं। जबकि चार उड़ानें लेट हुईं। प्रबंधन से मिली जानकारी के अनुसार बेंगलुरु से इंदौर के बीच में आने जाने वाली उड़ान को निरस्त कर दिया गया। जबकि इंदौर से जयपुर जाने वाली उड़ान एक घंटा चार मिनट देरी से गई। वहीं इंदौर से अहमदाबाद जाने वाली उड़ान 56 मिनट देरी से रवाना हुई। इसके अलावा अहमदाबाद से इंदौर आने वाली उड़ान 48 मिनट देरी से जबकि दिल्ली से इंदौर आने वाली उड़ान 34 मिनट देरी से आई।

Posted By: Hemraj Yadav

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close