Indore Crime News: इंदौर, नईदुनिया प्रतिनिधि। छोटी ग्वालटोली थाना क्षेत्र में मंगलवार को कार सवारों ने मामूली बात पर गोलियां चला दी। पुलिस ने मामूली मारपीट का केस बता कर मामला दबा दिया है। बुधवार को सीसीटीवी फुटेज फुटेज सामने आए तो अफसर चौंक गए।

घटना बांदा कालोनी के पास स्थित कावेरी होटल के पास की है। अमिताभ कल्लू सिरसिया के घर के सामने दोपहर करीब सवा तीन बजे कार (आरजे 30सीव्ही 1702) से चार युवक आए थे। आरोप है कि कार में बैठे युवक बगैर कपड़ों के बैठे हुए थे।

अमिताभ ने गाड़ी खड़ी करने पर आपत्ति ली तो विवाद शुरू हो गया। दोनों पक्षों के बीच कहासुनी भी हुई और दोनों तरफ से मारपीट हुई। घर की महिलाएं भी विवाद के बीच आ गई। कार सवारों ने पत्थर चलाए। टी-शर्ट व शार्ट पहने एक युवक ने गोलियां चला दी। मामला थाने पहुंचा लेकिन पुलिस ने अमिताभ की शिकायत पर मामूली मारपीट का केस दर्ज किया।

राऊ में भरे बाजार दो तोले का मंगलसूत्र लूटा

राऊ में बुधवार दोपहर बाइक सवार बदमाशों ने फिर एक महिला को निशाना बनाया। इस महिला से दो तोला वजनी सोने का मंगलसूत्र लूट ले गए। क्षेत्र में चार दिन के भीतर दूसरी वारदात हुई है। घटना दोपहर करीब पौने चार बजे स्टेशन रोड राऊ की है। बड़ा बाजार निवासी शोभा महेश मुकाती खरीदारी कर घर की तरफ जा रही थी। जैसे ही बेकरी के सामने पहुंची बाइक सवार दो बदमाश सामने आ गए। शोभा उनके कुछ बोलती इसके पहले बदमाशों ने मंगलसूत्र झपट लिया।

शोभा ने मंगलसूत्र बचाने की कोशिश की लेकिन बदमाशों ने झटका देकर तोड़ लिया। शोर मचाने पर दो युवकों ने उनका पीछा भी किया लेकिन बदमाश ब्रज विहार की तरफ भाग गए। पुलिस को दो जगहों से निकाले गए सीसीटीवी फुटेज में बदमाशों की तस्वीर मिल गई है। रविवार को भी बाइक सवार दो बदमाशों ने डाक्टर संध्या अहलावत से डी सेक्टर मेन रोड पर चेन लूटने की कोशिश की थी।

Posted By: Sameer Deshpande

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close