Indore Crime News: इंदौर, नईदुनिया प्रतिनिधि। शहर में बदमाशों के हौंसले बुलंद है। आम जनता तो परेशान थी अब विधायकों को निशाना बनाया जा रहा है। बुधवार को कांग्रेस विधायक की कार का कांच फोड़कर लैपटाप चुरा लिया। पुलिस ने अज्ञात आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज किया है।बाणगंगा पुलिस आरोपितों को तलाश रही है।लेपटाप में जरुरी सामग्री बताई जा रही है।

पुलिस के मुताबिक सिद्धार्थ नगर केशरबाग रोड़ निवासी संजय पुत्र माणकचंद जैन की शिकायत पर अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ केस दर्ज किया है। संजय विधायक संजय शुक्ला की कार चलाते हैं। उन्होंने पुलिस को बताया कि बुधवार रात करीब आठ बजे विधायक संजय शुक्ला की मर्सीडिज कार (एमपी 09जेडबी 9000) बाणगंगा में दिनेश शुक्ला के बाड़े में खड़ी कर दी थी। कार में एपल कंपनी का लेपटाप (मैकबुक) रखा हुआ था। सुबह आया तो कार का बीच वाला कांच फूटा मिला। उसमें से लेपटाप गायब था।

लैपटाप चोरी की घटना से हड़कंप मच गया। पुलिस को मौके पर ही बुलाया गया। आसपास तलाश किया लेकिन कुछ भी जानकारी नहीं मिली। गुरुवार को मामले में पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। पुलिस तकनीकी जांच के लिए साइबर एक्सपर्ट की भी मदद ले रही है।

नाइट कैफे के संचालक से घर से नकदी-आभूषण ले गए चोर

न्यू द्वारकापुरी में चोरों ने कैफे संचालक के सूने घर को निशाना बनाया। फरियादी शिवम मनोहर यादव ने बताया उसका नाइट कैफे है। रात को आठ बजे वह घर से कैफे पर चला जाता है। सुबह लौटता है। बुधवार को रात में चोर घुस गए। चोर घर से सोने की चेन-अंगूठी, चांदी के सिक्के और लगभग एक लाख रुपये नकदी चुरा कर ले गए। टीआइ अलका मेनिया के मुताबिक दो बदमाश शिवम के घर से आसपास दिखाई दे रहे है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपितों की तलाश में जुटी है। संभवत: रैकी करने के बाद ही वारदात हुई है।

Posted By: Sameer Deshpande

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close