Love Jihad In Indore: इंदौर, नईदुनिया प्रतिनिधि। हीरानगर क्षेत्र में हिंदू युवती से दुष्कर्म और ब्लैकमेलिंग का मामला सामने आया है। पुलिस ने अन्नू उर्फ अनवर के खिलाफ केस दर्ज किया है। वह मतांतरण का दबाव बना रहा था। उसने युवती के मंगेतर को भी फोटो भेज दिए थे।

टीआइ दिलीप पुरी के मुताबिक गौरीनगर में रहने वाली युवती बीकाम की पढ़ाई करने के बाद घर में ही रहती है। उसकी करीब आठ साल पूर्व आरोपित अन्नाू उर्फ अनवर खान से वाट्सएप ग्रुप पर दोस्ती हुई थी। वह उससे मिलने लगी थी। अनवर ने धर्म के संबंध में जानकारी छुपाई और युवती से शादी का बोलता रहा। पांच साल पूर्व मुस्लिम धर्म की जानकारी मिली तो युवती ने बातचीत बंद कर दी।

स्वजन ने भी युवती का मुंबई में रिश्ता तय कर दिया। आरोप है कि 24 नवंबर को अनवर युवती के घर आया और कहा कि तुझे मुस्लिम बनना पड़ेगा। उसने धमका कर शारीरिक संबंध बना लिए। आरोपित ने युवती के मंगेतर को भी फोटो भेज दिए। गुरुवार को महिला ने हिंदू संगठन के लोगों को पूरी घटना बताई और थाने पहुंच कर आरोपित के खिलाफ रिपोर्ट लिखवाई।

दुष्कर्म के आरोपित रेस्त्रां संचालक पर इनाम, बस अड्डों पर पोस्टर चस्पा

दुष्कर्म के आरोप में फरार रेस्त्रां संचालक की सरगर्मी से तलाश है। एमजी रोड पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी पर इनाम घोषित किया है। सूचना के लिए जगह-जगह पोस्टर चिपकाए जा रहे हंै। आरोपित पर कई केस दर्ज हैं और खुद को गैंगस्टर बताता है।

एमजी रोड टीआइ संतोषसिंह यादव के मुताबिक आरोपित कौस्तुभ सिंघारे पर दुष्कर्म का केस दर्ज है। पूर्व बैंक अफसर से उसका परिचय था। उसने शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बना लिए। शादी न करने पर महिला थाने में केस दर्ज करवाया। जमानत होने के बाद आरोपित दोबारा महिला से मिला और शारीरिक संबंध बनाए। केस दर्ज होने के बाद आरोपित फरार हो गया।

पुलिस ने बाणगंगा स्थित उसके घर छापे मारे लेकिन आरोपित फरार मिला। डीसीपी जोन-3 धर्मेंद्रसिंह भदौरिया ने कौस्तुभ की गिरफ्तारी पर तीन हजार रुपये का इनाम घोषित कर दिया। उसके फोटो और पोस्टर चस्पा कर दिए गए हैं।

ब्यूटी पार्लर संचालिका से अश्लील हरकत

भंवरकुआं पुलिस ने 24 वर्षीय ब्यूटी पार्लर संचालिका की शिकायत पर आरोपित राहुल मीणा को गिरफ्तार किया है। टीआइ शशिकांत चौरसिया के मुताबिक युवती सुबह विष्णुपुरी स्थित पार्लर जा रही थी। आरोपित ने साथ चलने की धमकी दी और युवती का हाथ पकड़ लिया। बच कर युवती पार्लर में घुसी तो आरोपित ने मारपीट कर दी।

Posted By: Sameer Deshpande

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close