इंदौर। 12 साल की बच्ची से अश्लील हरकत करने वाले आरोपित को सत्र न्यायालय ने तीन साल कठोर कारावास की सजा सुनाई। आरोपित पर पांच हजार रुपए अर्थदंड भी लगाया। अर्थदंड में से चार हजार रुपए पीड़िता को मिलेंगे।वारदात 21 अप्रैल 2018 को बेटमा थाना क्षेत्र में हुई थी। फरियादी फल बेचने का काम करती है। वारदात वाले दिन वह और उसका बेटा फल बेचने गए थे। फरियादी की तीनों बेटियां घर पर थीं। रात लगभग 9 बजे फरियादी घर लौटी तो 12 साल की बेटी ने उससे कहा कि कोल्ड ड्रिंक्स पीना है।

इस पर मां ने 10 रुपए देकर दुकान भेज दिया। आधे घंटे बाद भी बच्ची नहीं लौटी तो फरियादी और उसका बेटा ढूंढने निकले। रात करीब 10 बजे पीड़िता गांव के रास्ते चंबल नदी के पास पुलिस से आगे मिली। उसने बताया कि वह कोल्ड ड्रिंक्स लेकर लौट रही थी कि आरोपित अरशद उर्फआशु (23) निवासी घाटा बिल्लौद वहां आया और पकड़कर नदी की तरफ ले गया। उसने बच्ची से अश्लील हरकत शुरू कर दी।

पीड़िता ने उसके मुंह पर मुक्का मारा और मदद के लिए चिल्लाने लगी। फरियादी बच्ची को बेटमा थाने लेकर पहुंची और शिकायत दर्ज करवाई। जिला अभियोजन अधिकारी मो. अकरम शेख ने बताया कि अपर सत्र न्यायाधीश सविता सिंह ने आरोपित को धारा 354 में एक वर्ष कठोर कारावास और दो हजार रुपए अर्थदंड, पाक्सो अधिनियम की धारा 7/8 के अंतर्गत तीन वर्ष कठोर कारावास और तीन हजार रुपए अर्थदंड से दंडित किया। प्रकरण में अभियोजन की तरफ से अतिरिक्त जिला अभियोजन अधिकारी संजय मीणा ने पैरवी की।

Posted By: Nai Dunia News Network

fantasy cricket
fantasy cricket