इंदौर। इंदौर नगर निगम के अधिकारी की बल्ले से पिटाई कर सुर्खियों में आए विधायक आकाश विजयवर्गीय का एक नया वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो में वो अपने समर्थकों के साथ 'नायक नहीं खलनायक हूं मैं' गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं।

बताया जा रहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन 17 सितंबर को भाजपा ने फन पार्टी का आयोजन किया था। इसमें विधायक ने क्षेत्र की जनता और बच्चों को आमंत्रित किया गया था। वहां गाने भी चल रहे थे, जिस पर सभी लोग थिरक रहे थे। इसी दौरान खलनायक हूं मैं गाना बजाया गया और जिस पर विधायक आकाश विजयवर्गीय जमकर थिरके। गौरतलब है कि अधिकारी पर क्रिकेट के बल्ले से हमले के बाद खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नेताओं के बच्चों को ऐसी हरकत नहीं करने की नसीहत दी थी। लेकिन इसके बाद तो अब प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन पर ही विधायक खलनायक वाले गाने पर डांस करते नजर आए।

पीडब्ल्यूडी मंत्री सज्जन सिंह ने साधा निशाना

भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय के खलनायक गाने पर डांस करने को लेकर पीडब्ल्यूडी मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने चुटकी ली है। उन्होंने कैलाश विजयवर्गीय और आकाश पर निशाना साधा है, सज्जन सिंह बोले बाप-बेटे को नाच-गाने की मंडली बना लेना चाहिए। नाच गाने की मंडली बनाना भी जरूरी है, क्योंकि ये कमजोर पड़ रहे हैं। ऐसे में कैलाश विजयवर्गीय और आकाश को मंडली बना लेना चाहिए जिससे भीड़ भी जुटेगी। सज्जन सिंह वर्मा बोले - लाइम लाइट में आने के लिए कुछ भी कर सकते हैं ये लोग।

Posted By: Prashant Pandey