इंदौर, नईदुनिया प्रतिनिधि Crime News Indore। बड़ी मोबाइल कंपनी के मार्केटिंग मैनेजर ने एसिड पीकर जान दे दी। पुलिस मर्ग कायम कर जांच कर रही है। आत्महत्या के कारणों का अभी तक खुलासा भी नहीं हो पाया है। परिवार अभी बयान देने की स्थिति में नहीं है।

परदेशीपुरा थाना पुलिस के मुताबिक घटना नंदा नगर की है। अल सुबह सूचना मिली थी कि प्रतीक पुत्र नारायण को स्वजन मृत अवस्था में एमवाय अस्पताल लेकर पहुंचे हैं। स्वजनों ने बताया कि प्रतीक मोबाइल कंपनी एमआइ में मार्केटिंग मैनेजर के पद पर काम करता था। उसने आत्महत्या क्यों की यह कारण भी अज्ञात ही है। पुलिस ने फिलहाल मर्ग कायम कर लिया है।

ब्लैकमेलर मराठा को आज कोर्ट पेश करेगी पुलिस

जबरिया वसूली के आरोपित देवेंद्र ठानगे उर्फ देवेंद्र मराठा को विजय नगर थाना पुलिस आज कोर्ट पेश कर सकती है। तीन दिन का रिमांड समाप्त होने के कारण पुलिस उसका दोबारा रिमांड भी बढ़ा सकती है।

टीआई तहजीब काजी के मुताबिक मराठा ने जिम संचालक प्रतीज जोशी ड्रग केस में फंसाने की धमकी देकर 50 हजार रुपये वसूल कर लिए थे। आरोपित जोशी की सप्लिमेंट शोप से प्रोटिन का डि्बबा भी लेकर चला गया था। मामले में पुलिस दोपहर को रुपये व प्रोटिन पाउडर का डिब्बा जब्त करने का प्रयास भी करेगी। उधर लसूड़िया थाना पुलिस ने देर रात ढाबा संचालक मलकीत की शिकायत पर चार फर्जी पत्रकारों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। आरोपितों ने न्यूज दिखाने की धमकी कर सिंह से 10 हजार रुपये मांगे और बाद में पांच हजार रुपये ले लिए।

Posted By: Sameer Deshpande

NaiDunia Local
NaiDunia Local