Naidunia Kuch Positive Karona : देशभर में हुए लॉकडाउन के कारण अधिकांश लोगों को अपने घर में परिवार के साथ भरपूर समय मिल रहा है। इस समय को लोग अपनी-अपनी रुचि अनुसार व्यतीत भी कर रहे हैं, तो कई मज़ेदार बातें भी सामने आ रही हैं, जैसे- पैकेट के चिप्स गिनना, बंद होते पंखे का समय नोट करना, मोबाइल पर मुर्गा पकड़ना, और न जाने क्या-क्या!

परिवार के साथ इतना समय मिलना तो परिस्थिति निर्मित है, पर इसका सदुपयोग करना आपके स्वयं के हाथ में है। इस समय में छुपा है एक अवसर, स्वयं के अंदर छुपी प्रतिभा को बाहर लाने का। इसीलिए नईदुनिया लेकर आया है एक डेली कॉन्टेस्ट- 'कुछ पॉजिटिव करोना'। इस कॉन्टेस्ट में भाग लीजिए, अपना टैलेंट दिखाइए, बोरियत भगाइए और नईदुनिया से साझा कर नाम कमाइए।

इस कॉन्टेस्ट में प्रतिदिन एक विधा को लिया जा रहा है। हर एक कॉन्टेस्ट के नियम व शर्तें अलग-अलग हैं, जिनका प्रकाशन विज्ञापन में किया जा रहा है। भाग लेने के पूर्व नियम व शर्तों को ध्यान से पढ़ लें। किसी भी कॉन्टेस्ट में दो माध्यमों- वॉट्सएप व ई-मेल के जरिए किया जा सकता है। चूंकि यह डेली कॉन्टेस्ट है, अत: भाग लेने के लिए 24 घंटे का समय दिया जा रहा है। श्रेष्ठ प्रविष्टियों का चयन नईदुनिया द्वारा किया जाएगा और उनका प्रकाशन अखबार में होगा।

4 अप्रैल 2020 का कॉन्टेस्ट है क्यूट बेबीज फोटो (1 से 5 साल तक बच्चों के लिए)। भाग लेने के लिए अपनी एंट्री 99934 22333 पर वॉट्सएप करें या activity@naidunia.com पर ई-मेल करें। प्रविष्टि भेजने की अंतिम तिथि है रविवार 5 अप्रैल 2020 सुबह 10 बजे तक। टॉप 5 तस्वीरों का प्रकाशन नईदुनिया अखबार में होगा। दुनिया भर से साझा करने के लिए आप बच्चों की तस्वीर को #NaiduniaKuchPositiveKarona लिखकर अपने फेसबुक वॉल पर भी पोस्ट कर सकते हैं।

कॉन्टेंस्ट में भाग लेने के नियम और शर्तें

इस कॉन्टेंस्ट में एक से पांच वर्ष तक के बच्चों की तस्वीरें भेजी जा सकती है। प्रेषक अपने परिवार के बेबी की तस्वीर ही भेंजे। केवल मोबाइल फोन या डिजिटल कैमरे से खीचीं गई फोटो ही भेजें। स्कैन या एडिट की गई फोटो स्वीकार नहीं होगी। फोटो की क्वालिटी प्रकाशन योग्य होनी चाहिए। प्रविष्टि के साथ बच्चों का नाम, अभिभावक का नाम और शहर का नाम अवश्य लिखें। प्रविष्टि के चयन का आधार पूर्ण रूप से नईदुनिया का होगा, इसमें कोई वाद स्वीकार नहीं होगा। किसी और की फोटो भेजने पर प्रेषक ही कानूनी रूप से उत्तरदायी होगा।

Posted By: Prashant Pandey

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

जीतेगा भारत हारेगा कोरोना
जीतेगा भारत हारेगा कोरोना