Naidunia Road Safety Campaign: इंदौर। नईदुनिया द्वारा चलाए जा रहे सड़क सुरक्षा अभियान में आज मध्य प्रदेश सहित 11 राज्यों के लोग यातायात नियमों का पालन करने की शपथ ली। मध्य प्रदेश के मालवा-निमाड़ अंचल में इंदौर, उज्जैन, रतलाम, मंदसौर, नीमच, खंडवा, खरगोन, बड़वानी, बुरहानपुर, झाबुआ, आलीराजपुर, धार, शाजापुर, आगर-मालवा जिले में स्कूल- कालेजों, सरकारी दफ्तरों सहित अन्य संस्था न में यातायात के नियमों का पालन करने की शपथ ली गई।बड़वानी के पानसेमल में दूल्हा यश कोचर एवं दुल्हन चीनल ने विवाह में आए मेहमानों को सड़क सुरक्षा की शपथ दिलाई। समाजसेवी अजित जैन ने नईदुनिया अभियान की जानकारी दी।

बुरहानपुर जिले के शासकीय हाई स्कूल हैदरपुर में यातायात नियमों का पालन करने के लिए शपथ दिलाई गई।

बड़वानी में अधिकारियों, समाजसेवियों, शिक्षकों व विद्यार्थियों को शपथ दिलाते हुए कलेक्टर शिवराजसिंह वर्मा। कलेक्टर एवं सभी गणमान्यजनों व विद्यार्थियों ने नईदुनिया के सड़क सुरक्षा अभियान की ताली बजाकर हर्ष ध्वनि कर सराहना की।

उज्जैन में महाकाल मंदिर में पुजारियों ने नईदुनिया सड़क सुरक्षा अभियान के तहत यातायात नियमों का पालन करने की शपथ ली।

खंडवा जिले के ओंकारेश्वर ज्योतिर्लिंग मंदिर में पंडित, पुजारी और श्रद्धालुओं को सड़क सुरक्षा नियमों के पालन की शपथ थाना प्रभारी बलराम राठौड़ ने दिलवाई।

यातायात नियमों का पालन करने की शपथ।

उज्जैन में महाकाल मंदिर में पुजारियों ने नईदुनिया सड़क सुरक्षा अभियान के तहत यातायात नियमों का पालन करने की शपथ ली।

बुरहानपुर में कलेक्टर कार्यालय सभागार में यातायात नियमों के पालन की शपथ लेते कलेक्टर भव्या पिस्टल एसपी राहुल लोढा व अन्य अधिकारी कर्मचारी।

मध्य प्रदेश में धार जिले के मांडू में पर्यटकों को दिलाई गई यातायात नियमों का पालन करने की शपथ।

नईदुनिया के सड़क सुरक्षा अभियान के तहत बुरहानपुर जिले के डोईफोड़िया के शासकीय माध्यमिक विद्यालय में विद्यार्थियों ने यातायात नियमों का पालन करने की शपथ ली।

खंडवा में सड़क सुरक्षा के लिए निगम प्रांगण में वनमंत्री ने दिलाई शपथ

खंडवा। नईदुनिया की ओर से सड़क सुरक्षा के लिए आयोजित शपथ कार्यक्रम में लोगों ने उत्साह से हिस्सा लिया। मुख्य आयोजन सुबह 11 बजे नगर निगम प्रांगण में हुआ। जहां वन मंत्री विजय शाह, महापौर अमृता अमर यादव की उपस्थिति में स्कूली विद्यार्थियों सहित धर्मगुरुओं और सामाजिक संगठन के पदाधिकारियों ने शपथ ली। इस आयोजन के अलावा जिले की समस्त शासकीय स्कूलों, महाविद्यालय और ग्राम पंचायतों, शासकीय कार्यालयों में शपथ लेने के लिए लोग आगे आए। जिला पंचायत प्रांगण में अध्यक्ष कंचन मुकेश तनवे द्वारा कर्मचारियों को शपथ दिलाई गई।

नईदुनिया के सड़क सुरक्षा अभियान के तहत खंडवा जिले के श्री गुरुकुल अकादमी छैगांवमाखन में शपथ लेते विद्यार्थी।

नईदुनिया के सड़क सुरक्षा अभियान के तहत शाजापुर के शासकीय आईटीआई कालेज में शपथ ग्रहण समारोह आयोजित किया गया।

शाजापुर में यातायात पुलिस द्वारा शहर में जगह जगह शपथ दिलाई गई।

झाबुआ का मुख्य आयोजन शहर के बस स्टैंड पर पुलिस अधीक्षक अगम जैन ने चालक परिचालकों के साथ ही विभिन्न संगठनों के सदस्यों को यातायात के नियमों के पालन की शपथ दिलाई।

उज्जैन में श्री महाकालेश्वर वैदिक शोध एवं प्रशिक्षण संस्थान में यातायात के नियमों का पालन करने की शपथ ली गई।

धार में बैडमिंटन खिलाड़‍ियों ने ली शपथ

मध्य प्रदेश के धार में बैडमिंटन खिलाड़‍ियों ने नईदुनिया सड़क सुरक्षा अभियान में सुरक्षित यातायात के लिए शपथ ली। मध्य प्रदेश शासन के प्रतिष्ठित एकलव्य पुरस्कार प्राप्त प्रशिक्षक सुधीर वर्मा ने खिलाड़‍ियों को शपथ दिलाई।

शाजापुर के एमजी कान्वेंट स्कूल में विद्यार्थियों और शिक्षकों ने ली सड़क पर यातायात के नियमों का पालन करने की शपथ।

धार जिले के गंधवानी के निजी स्कूल में आयोजित शपथ समारोह में बड़ी संख्या में छात्र शामिल हुए।

केंद्रीय विद्यालय नेपानगर बुरहानपुर में नईदुनिया के सड़क सुरक्षा को लेकर चल रहे जागरूकता अभियान के अंतर्गत प्राचार्य एके सिंह के साथ रामावतार मीणा, संस्कृत शिक्षक ने सभी शिक्षकों, कर्मचारियों और विद्यार्थियों को यातायात नियमों का पालन करने की शपथ दिलाई।

मध्य प्रदेश के झाबुआ में शारदा विद्या मंदिर में यातायात के नियमों की शपथ दिलाई गई जिसमें संस्था के प्राचार्य दीपशिखा तिवारी उप प्राचार्य मकरंद आचार्य व अन्य स्टाफ मौजूद रहा।

रतलाम में उत्कृष्ट स्कूल में विद्यार्थियों और शिक्षकों ने ली यातायात नियमों का पालन करने की शपथ।

बुरहानपुर जिले के शासकीय कन्या हाई स्कूल खकनार में प्राचार्य कविता वास्केल ने छात्राओं को यातायात नियमों का पालन करने की शपथ दिलवाई।

खंडवा जिले के पंधाना विकासखंड की ग्राम पंचायत खिड़गाव गांव में शपथ लेते पंचायत पदाधिकारी।

खंडवा जिले के ग्राम पंचायत गांधवा में शपथ दिलवाते हुए सरपंच कालूराम दांगोरे।

मध्य प्रदेश के बुरहानपुर के निंबोला हाई स्कूल में शिक्षकों और‍ विद्यार्थियों ने यातायात नियमों का पालन करने की शपथ ली।

मध्य प्रदेश के बुरहानपुर के भाग खेड़ा और नेपानगर हाई स्कूल में शिक्षकों और‍ विद्यार्थियों ने यातायात नियमों का पालन करने की शपथ ली।

नईदुनिया के सड़क सुरक्षा अभियान के तहत खंडवा पुलिस लाइन में यातायात नियमों का पालन करने की शपथ पुलिसकर्मियों ने ली।

खंडवा के थाना अजाक में पुलिस स्टाफ को यातायात जागरूकता की शपथ दिलाई गई।

खंडवा के थाना जावर पर पुलिस कर्मचारी और जनता के लोगों के साथ जन नागरिकों को सड़क सुरक्षा के प्रति जागरूक करने और यातायात व्यवस्था को सुचारू रूप से संचालित करने के उद्देश्य से शपथ ग्रहण का अयोजन किया गया।

खंडवा के छैगांवमाखन थाने में यातायात नियमों का पालन करने की शपथ दिलाई गई।

बड़वानी में वैष्णवी स्कूल में बड़ी संख्या में विद्यार्थी व शिक्षकों ने शपथ ली।बड़वानी में एसपी के निर्देश पर सभी थाना-चौकियों में शपथ ली गई।

Posted By: Prashant Pandey

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close