इंदौर (नईदुनिया प्रतिनिधि) Indore News। वार्ड 79 के दुर्गा नगर क्षेत्र के घरों में शुक्रवार को नर्मदा नदी का पानी पहुंचने लगा। क्षेत्र के लोग करीब 35 साल से नर्मदा का पानी मिलने का इंतजार कर रहे थे। इस अवसर पर अतिथियों की मौजूदगी में क्षेत्रीय रहवासियों ने नर्मदा मैया का पूजन कर खुशी मनाई और स्वागत किया। दुर्गा नगर में लगभग 300 परिवार रहते हैं, जिन्हें नर्मदा का पानी पहुंचने से बड़ी राहत मिली है।

नगर निगम जलकार्य समिति के पूर्व प्रभारी बलराम वर्मा मौजूद थे। उन्होंने पाइप से लोगों की टंकियों में नर्मदा का पानी भरा। पूर्व प्रभारी ने बताया कि मधु वर्मा ने जलकार्य समिति के प्रभारी होने के दौरान दुर्गा नगर के कुछ घरों में नर्मदा जल के कनेक्शन कराए थे, लेकिन उसके बाद से पानी नहीं आ रहा था। अब यह समस्या दूर हो गई है। क्षेत्र की जल वितरण लाइन को बिजलपुर टंकी से जोड़कर घरों तक नर्मदा पानी पहुंचाने की व्यवस्था की गई है। रहवासियों ने एक-दूसरे को मिठाई खिलाई। इस दौरान वार्ड प्रभारी मनोहर व्यास, गौतम शर्मा, हेमलता जैन, जगदीश भाटी, गणेश श्रीवास और संतोष मंगरोलिया आदि मौजूद थे।

वीआइपी परस्पर नगर में बनेंगी बची सड़कें

शुक्रवार को वीआइपी परस्पर नगर-4 में सड़क निर्माण का भूमिपूजन किया गया। पूर्व पार्षद बलराम वर्मा ने बताया कि नगर निगम क्षेत्र में 24 लाख रुपये की लागत से अलग-अलग टुकड़ों में 500 मीटर लंबाई में कांक्रीट सड़कें बनाएगा। इस तरह कालोनी की बची सभी सड़कों का निर्माण पूरा हो जाएगा। इस दौरान रहवासी संघ के अध्यक्ष अनिल तिवारी, विजय अग्रवाल, प्रवीणा अग्निहोत्री, पूजा खंडेलवाल और आशीष जायसवाल आदि मौजूद थे।

Posted By: Sameer Deshpande

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

 
Show More Tags