इंदौर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। राऊ थाना क्षेत्र की बृज विहार कॉलोनी में सोमवार को सीसीटीवी कैमरे लगाने की बात को लेकर पड़ोसी आपस में भिड़ गए। इस दौरान हुई पत्थरबाजी में दोनों पक्ष के लोग घायल हुए हैं। पुलिस ने दोनों पक्षों पर केस दर्ज किया है।

पुलिस के अनुसार, 24 वर्षीय आरती पत्नी विनोद तिवारी निवासी बृज विहार कॉलोनी ने बताया कि उनके घर पर सीसीटीवी कैमरे लगाए जा रहे थे। इसे लेकर पड़ोसी हेमा चौहान, सरिता चौहान, सावित्री चौहान और किशन चौहान विवाद करने लगे। उन्होंने कहा कि कैमरे की दिशा उनके घर की तरफ क्यों की। इस बात पर आरोपितों ने ईंट फेंककर मारी जो आरती के सिर पर लगी। आरोपितों ने रॉड से भी पीटा। इसमें आरती बुरी तरह घायल हो गई। वहीं दूसरे पक्ष से 42 वर्षीय सावित्री चौहान का कहना है कि आरती तिवारी, श्यामकुमारी तिवारी और अभिषेक तिवारी ने उनसे झगड़ा किया। पुलिस ने दोनों पक्षों पर मारपीट का मामला दर्ज किया है।

गाली देने से मना किया तो मारपीट कर कार में तोड़फोड़ की

एरोड्रम थाने में पुलिस ने मारपीट का केस दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार, 36 वर्षीय किशोर पुत्र ललिल मंडलिक निवासी आराधना नगर ने पड़ोसी विकास चेंडके की शिकायत की। किशोर ने बताया कि विकास उसे गाली दे रहा था। मना किया तो उसने मारपीट कर कार में तोड़फोड़ कर दी। इसी थाने में दूसरा मामला 60 वर्षीय छतर पुत्र शंकर सिंह निवासी पटेल नगर ने दर्ज कराया। उसने बताया कि वह फार्म हाउस पर चौकीदारी कर रहा था। यहां कान्हा पुत्र इंदरसिंह ने उससे मारपीट की।

भाभी से बात कर रहा था युवक, देवर ने पीटा

सदर बाजार थाने में 36 वर्षीय विक्की उर्फ भूरा पुत्र देवीराम हनोतिया निवासी सुभाष कॉलोनी ने अजय निवासी मराठी मोहल्ला के खिलाफ मारपीट का केस दर्ज कराया। विक्की ने बताया कि वह अजय की भाभी से बात कर रहा था। इसे लेकर अजय ने उससे मारपीट की। उधर, रावजी बाजार थाने में 20 वर्षीय आफरीन पत्नी सफीक निवासी लुनियापुरा कब्रिस्तान ने पति के खिलाफ मारपीट की शिकायत की है। आफरीन ने बताया कि पति का मोबाइल उसके पास था। गलती से वह जमीन पर गिर गया तो पति ने जमकर पीटा।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

जीतेगा भारत हारेगा कोरोना
जीतेगा भारत हारेगा कोरोना