Indore Crime News: इंदौर, नईदुनिया प्रतिनिधि। महिला पर बर्बरता का वीडियो सामने आने से हड़कंप मचा हुआ है। पुलिस ने महिला को चोरी की शंका में इतना पीटा की शरीर पर गहरे जख्म हो गए। पुलिस ने ढांकने के लिए बर्फ लगाई और महिला को समझाकर छोड़ दिया। मामला सामने आने के बाद डीसीपी ने महिला को पीटने वाले पुलिसवालों के खिलाफ जांच के आदेश दे दिए हैं।

मामला कनाड़िया थाना क्षेत्र का है। पिछले दिनों बिचौली मर्दाना स्थित मिलन हाईट्स में इंजीनियर विभा गुप्ता के फ्लैट में चोरी हो गई थी। पुलिस ने यहां काम करने वाली एक महिला को शंका के आधार पर पकड़ लिया और जबरदस्ती चोरी कबूलने का दबाव बनाया। महिला द्वारा चोरी से इन्कार करने पर महिला पुलिसकर्मी और जवानों ने उसे बेरहमी से पीटा। उसे उल्टा लटकाया और बेल्ट व स्कैल से पिटाई की। महिला के शरीर पर जख्म हो गए तो बर्फ लगाई और दोबारा पिटाई की।

महिला द्वारा चोरी न कबूलने पर उसे छोड़ दिया। पुलिसवालों द्वारा की गए अत्याचार की घटना बताने का वीडियो सामने आने के बाद डीसीपी जोन-2 संपत उपाध्याय ने पुलिसवालों के खिलाफ जांच के आदेश दिए हैं। डीसीपी ने कहा कि घटनाक्रम गंभीर है इसलिए खजराना एसीपी जयंत राठौर इसकी जांच कर रिपोर्ट सौंपेंगे।

कड़िया सांसी गैंग: आरोपित से दो लाख रुपये बरामद

शादी समारोह में चोरी करने वाले सांसी गैंग के सदस्य करण पुत्र मुकेश से कनाड़िया पुलिस ने दो लाख रुपये बरामद कर लिए है। पुलिस ने आरोपित को प्राइड होटल में हुए चोरी के मामले में गिरफ्तार किया है। उधर पुलिस से भोपाल (खजूरी सड़क) पुलिस ने भी संपर्क कर कहा कि करण की उन्हें भी चोरी के मामले में तलाश है। मामले में करण का साथी प्रिंस और ऋषि अभी तक फरार है।

Posted By: Sameer Deshpande

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close