Indore News: इंदौर। इंदौर पुलिस ने गली के श्वानों के निजी अंगों पर कथित तौर पर पेट्रोल छिड़कने और परेशान करने के आरोप में दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस अधिकारी के मुताबिक मामला संयोगितागंज थाने पर दर्ज किया है। दोनों लोगों के खिलाफ पशु क्रूरता का मामला दर्ज किया गया है।

संयोगितागंज पुलिस के अधिकारी ने बताया कि थाना क्षेत्र स्थित एक डेयरी के दो कर्मचारी सड़क पर रहने वाले श्वानों के गुप्तांगों पर सीरिंज से पेट्रोल छिड़ककर काफी देर से परेशान कर रहे थे। इनके खिलाफ एफआइआर दर्ज की गई है।

अधिकारी ने कहा कि क्रूरता की इस हरकत से लाचार जानवर दर्द से कराह रहे थे। इनकी इस हरकत की खबर मिलने के बाद पशु मित्र संस्था पीपल फॉर एनिमल्स की इंदौर इकाई के अध्यक्ष प्रियांशु जैन ने मंगलवार रात को संयोगितागंज थाने में पशु क्रूरता निवारण अधिनियम एवं अन्य संबंधित प्रविधानों के तहत एफआइआर दर्ज कराई है।जैन ने कहा कि चश्मदीदों ने हमें बताया कि श्वानों को दर्द से कराहते देख दोनों कर्मचारी खुश हो रहे थे क्योंकि उनके गुप्तांग पर पेट्रोल छिड़का गया था। गौरतलब है कि जिस डेयरी के कर्मचारियों ने सड़कों के श्वानों को बेरहमी से पीटा, वह शहर में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रधान कार्यालय से सटी है।

प्रापर्टी कारोबारी के गले से बदमाश ने झपटी चेन

बाइक सवार दो बदमाश प्रापर्टी कारोबारी के गले से सोने की चेन झपटकर फरार हो गए। पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाल आरोपितों के बारे में जानकारी जुटा रही है। एरोड्रम थाना पुलिस के मुताबिक घटना सोमवार रात करीब सवा दस बजे कालानी नगर की है। 45 वर्ष्ाीय प्रापर्टी कारोबारी मनोज जैन निवासी व्यंकटेशन नगर बच्चे के साथ श्वान को रोटी डालने गए थे। लौटते समय एरोड्रम तरफ से दो बाइक सवार सामने से आए और उनके गले से सोने की चेन झपटकर फरार हो गए। आसपास के सीसीटीवी फुटेज पुलिस ने खंगाले हैं, लेकिन आरोपितों के बारे में कोई सुराग नहीं मिला है।

Posted By: Sameer Deshpande

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close