इंदौर, नईदुनिया प्रतिनिधि Crime News Indore। जल्ला कॉलोनी निवासी वकील खान की हत्या में खजराना थाना पुलिस ने तालिब उर्फ तलैया चौधरी और मुशरफ उर्फ तैमुर को बड़वाह से गिरफ्तार कर लिया है। मुख्य आरोपित शाहरुख खान और सोहेल खान अभी तक फरार है। आरोपित तालिब और शाहरुख सूचीबद्ध बदमाश है और गांजा बेचते है। वकील पुलिसवालों का करीबी था और अपराधियों पर दर्ज प्रकरणों में पुलिस की तरफ से गवाह भी बनता था। आरोपितों को आशंका थी कि वह उनकी मुखबिरी करता है।

टीआइ दिनेश वर्मा के मुताबिक 36 वर्षीय वकील पुत्र ईद मोहम्मद निवासी जल्ला कॉलोनी की शाहरुख, मुशरफ, तालिब और सोहेल ने बुधवार रात मंसूरी किराना स्टोर के समीप चाकू मारकर हत्या कर दी थी। भाई निसार और शकील ने बताया आरोपित शाहरुख और तालिब भी जल्ला कॉलोनी में ही रहते है और तीन दिन से विवाद कर रहे थे। उसने वकील के घर पर पथराव भी किया था। बुधवार रात करीब 10 बजे वकील किराना दुकान के सामने बाइक पर बैठा तभी आरोपित ने घेर लिया और चाकूओं से हमला कर दिया।

टीआइ के मुताबिक दो आरोपितों को गुरुवार दोपहर तक गिरफ्तार कर लिया। सूत्रों के मुताबिक आरोपित तालिब और शाहरुख अवैध गतिविधियों में लिप्त है। उनके मादक पदार्थों के अड्डे भी चलते है। वकील ने उनके खिलाफ दर्ज प्रकरणों में गवाही भी दी है। इस बात को लेकर उनमें कहासुनी भी हुई थी। वकील ने शराब के नशे में दोनों को देख लेने की धमकी भी दी थी। बदला लेने की नियत से आरोपितों ने एकमत होकर हमला दिया और फरार हो गए।

युवक की हत्या में महिला सहित पांच गिरफ्तार

बाणगंगा थाना पुलिस ने 22 वर्षीय राज कुमायूं की हत्या के आरोप में आरोपित रेखा वर्मा, उसके पति बसंत वर्मा सहित आकाश बमरेले,कालू उर्फ गौरव और संटू उर्फ प्रतिक को गिरफ्तार कर लिया। टीआइ राजेंद्र सोनी के मुताबिक दो आरोपित अभी तक फरार है। दोनों पक्षों में तीन वर्ष से बोरिंग को लेकर विवाद चल रहा था। मंगलवार रात भी राज की रिश्तेदार शशि पासी व उसके स्वजनों ने रेखा के घर में तोड़फोड़ कर दी थी।

Posted By: Sameer Deshpande

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

NaiDunia Local
NaiDunia Local
 
Show More Tags